share--v1

आंजिक्य रहाणे ने पोस्ट कर दी जानकारी, काउंटी क्रिकेट से खूद को क्यों किया बाहर?

इंग्लैंड में होने जा रही काउंटी क्रिकेट लीग में आंजिक्य रहाणे लीस्टशायर टीम का हिस्सा हैं. हालांकि उन्होंने काउंटी क्रिकेट खेलने से ज्यादा भारत की घरेलू क्रिकेट खेलना उचित समझा है.

auth-image
Suraj Tiwari

नई दिल्ली : इंग्लैंड में होने जा रही काउंटी क्रिकेट लीग में आंजिक्य रहाणे लीस्टशायर टीम का हिस्सा हैं. हालांकि उन्होंने काउंटी क्रिकेट खेलने से ज्यादा भारत की घरेलू क्रिकेट खेलना उचित समझा है. इस बात की जानकारी रहाणे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है.

वेस्टइंडीज दौरे के बाद रहाणे ने नहीं खेलने का लिया था निर्णय

लंबे समय बाद टेस्ट टीम में वापसी करने वाले भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज आंजिक्य रहाणे ने वेस्टइंडीज दौरे के बाद इंग्लैंड में शुरु होने वाली काउंटी क्रिकेट लीग से अपने आप को अलग कर लिया है. इसके पीछे के कारणों को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं इसका जवाब खूद रहाणे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दिया है. साथ ही उन्होंने आगे की रणनीति के बारे में भी जानकारी साझा की है.

पोस्ट करके दी जानकारी

रहाणे ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया कि पिछले 4 महीने मेरे लिए संतुष्टिदायक रहे हैं. अब मेरे सामने आने वाले घरेलू सत्र के लिए अपने शरीर को स्वस्थ और तैयार रखने का समय आ गया है. उन्होंने बताया कि अब मुंबई का प्रतिनिधित्व अच्छे से किया जाए इसके लिए अपने को तैयार रखना है. अक्टूबर में शुरु होने वाली घरेलू मैचों में अच्छे प्रदर्शन के लिए अपनी फिटनेस और खेल पर मेहनत करुंगा. इसलिए मैने काउंटी क्रिकेट लीग से बाहर निकलने का फैसला किया हैं.

काउंटी क्रिकेट खेलने की जताई उम्मीद

 काउंटी क्रिकेट लीग के बारें में भी पोस्ट लिखते हुए रहाणे ने बताया कि लीस्टशायर के साथ अभी भी वह नियमित संपर्क में है. साथ ही वह बदलती स्थिति को अच्छी तरह से समझ रहे हैं. हालांकि रहाणे ने भविष्य में काउंटी क्रिकेट लीग के साथ खेलने की उम्मीद जताई है. 

इसे भी पढ़ें-  Asian Games 2023: भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम घोषित, सुनील छेत्री को मिली टीम की कमान