menu-icon
India Daily
share--v1

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में ईशा अंबानी का जलवा, रेड गाउन में ढ़ाया कहर

Isha Ambani Fashion: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सेकेंड प्री-वेडिंग की चर्चा कम होने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन प्री-वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी से ईशा अंबानी का शानदार लुक वायरल हुआ है. इन फोटो में ईशा अंबानी बेहद खूबसूरत और एलिगेंट नजर आ रही हैं.

auth-image
India Daily Live
Anant-Radhika Pre Wedding
Courtesy: Social Media

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश भले ही खत्म हो गया हो लेकिन अभी भी वहां की वायरल तस्वीरें सुर्खियां बटौर रही हैं. वायरल तस्वीरों से पता चल रहा है जितना शानदार और ग्रेंड पहला प्री-वेडिंग बैश था उससे कई ज्यादा धमाकेदार दूसरा रहा है. प्री-वेडिंग बैश से राधिका मर्चेंट से लेकर कई पॉपुलर स्टार्स के झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

हाल ही में वोग ने एक फोटो शेयर की है जिसमें ईशा अंबानी की शानदार फैशन के साथ अपने पिता मुकेश अंबानी के साथ उनका गहरा रिश्ता नजर आ रहा है. इन फोटोज में ईशा अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही है. फोटो में ईशा अंबानी अपने पिता मुकेश अंबानी का हाथ थामे हुई है. 

Isha Ambani
Isha Ambani Social Media

ईशा अंबानी ने बिखेरा जलवा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश में ईशा अंबानी ने बैकलेस गाउन में अट्रैक्टिव दिख रही है. गाउन में  3डी फ्लोरल के साथ हॉल्टर नेक स्टाइल है. ईशा ने अपने लुक को डायमंड हूप इयररिंग्स, अंगूठियां, बॉडी चेन और एक हाफ-अप-हाफ-डाउन हेयर स्टाइल के साथ पूरा किया है. मेकअप के लिए ईशा ने फूल कवरेज बेस चुना है और  होंठों पर हल्के गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाई है. 

ईशा अंबानी का एलिगेंट लुक

ईशा अंबानी का एक और फोटो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पिता के साथ हाथ में हाथ डाले चल रही थी. इस दौरान मुकेश अंबानी ने सफेद पैंट के साथ नीली शर्ट  पहनी हुई है. वहीं ईशा अंबानी ने नारंगी, सफेद और लाल रंग का एक सुंदर गाउन पहना था. उन्होंने अपने मेकअप को ड्यूई बेस और गुलाबी होंठों के साथ सिंपल रखा. वहीं अपनी आंखों पर काजल और आईशैडो लगाया था. ईशा अंबानी ने अपने बाल खुले हुए थे और उन्होंने डायमंड की इयररिंग्स पहनी हुई थी जो उनके लुक को एलिगेंट बना रहा था.