menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: सेल्फी लेने की खुमारी पड़ गई जान पर भारी, देखें दर्दनाक Video 

Mexico Train Incident: मैक्सिको में ऐतिहासिक विंटेज ट्रेन की सेल्फी के दौरान एक महिला की मौत हो गई. महिला की मौके पर ही मौत हो गई है. महिला की उम्र 20 साल के आस-पास बताई गई है.

auth-image
India Daily Live
women  Mexico
Courtesy: Social Media

Mexico Train Incident: मैक्सिको में विंटेज स्टीम ट्रेन की सेल्फी की कोशिश में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की आयु मात्र 20 साल थी.महिला ट्रैक के बेहद पास से सेल्फी लेना चाह रही थी.इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.ऐसी घटनाएं खतरनाक स्थानों पर सेल्फी लेकर लोगों के ध्यान को आकर्षित करती है, लेकिन इसका प्रभाव लोगों पर नकारात्मक पड़ता है. यह दुर्घटना तब हुई जब एम्प्रेस नाम की एतिहासिक विंटेज ट्रेन की तस्वीरें लेने के लिए लोग इकट्ठे हुए थे.इस ट्रेन को आधिकारिक तौर पर कैनेडियन पैसेफिक 2816  के रूप में जाना  जाता है.

एक झटके में जमीन पर 

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला नारंगी रंग का टॉप पहने हुए दिख रही है,जो एक बच्चे के पास खड़ी है. ट्रेन जैसे ही उसके पास आई उसने घुटने पर झुककर सेल्फी लेने की कोशिश की. इसी दौरान वह तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गई. ट्रेन के इंजन का एक कोना महिला के सिर से टकरा गया और वह जमीन पर गिर गई. 

 

बचाने की कोशिश से पहले मौत 

घटना के बाद पास में खड़े एक शख्स ने उसे बचाने की कोशिश की और उसे पटरियों से दूर खींचा. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. साल 1930 में बनी इस ट्रेन ने अप्रैल से अपनी यात्रा की शुरुआत की थी. यह ट्रेन कनाडाई रेलवे कंपनी पैसिफिक कैनसस सिटी के गठन का जश्न मनाने के लिए कनाडा, अमेरिका, और मैक्सिको से गुजर रही थी. यह ट्रेन जुलाई से काम करना बंद कर देगी.