share--v1

फ्लोरिडा में गाड़ी से टकराया विमान, आग की लपटों का भयानक विडीयो आया सामने

दक्षिण-पश्चिम फ्लोरिडा में अंतरराज्यीय 75 पर एक छोटी विमान आपातकालीन लैंडिंग के दौरान एक वाहन से टकरा गया. जिसका वीडियो सामने आया है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

नई दिल्ली: पांच यात्रियों को ले जा रहा एक छोटा विमान नेपल्स के पास अंतरराज्यीय 75 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे आग की लपटें उठने लगीं और दो लोगों की मौत हो गई. दक्षिण-पश्चिम फ्लोरिडा में अंतरराज्यीय 75 पर एक छोटा विमान आपातकालीन लैंडिंग के दौरान एक वाहन से टकरा गया. जिसके बाद हवा में काले धुएं का एक बड़ा गुबार उठा. क्रैश लैंडिंग कोलियर काउंटी में पाइन रिज रोड के पास हुई.

संघीय उड्डयन प्रशासन के एक बयान के अनुसार बॉम्बार्डियर चैलेंजर 600 जेट शुक्रवार दोपहर 3:15 बजे सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. विमान के पायलट ने बताया कि जैसे ही वह नेपल्स हवाई अड्डे के पास पहुंचा, उसके दोहरे इंजन में खराबी आ गई. नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड ने  एक बयान में कहा कि वह अपनी जांच के शुरुआती चरण के दौरान घटना के पीछे के कारण पर कोई टिप्पणी नहीं करेगा. 

घटना का देखें वीडियो

घटना के चश्मदीदों के मुताबिक ये हादसा काफी भयानक और विकराल था. हादसे में प्लेन का एक पंख हवा में उड़ते हुए अपने साथ एक गाड़ी को उड़ा ले गया. ये घटना ऐसी हो मानो जैसे आप मौत को छू कर निकले रहे हों. विमान का पंख सामने वाली कार को खींचकर दीवार से टकरा गया. उसके बाद विमान में तेज धमाके के साथ आग की लपटें निकलने लगी और विमान के टुकड़े हाईवे पर बिखर गए.

Also Read

First Published : 10 February 2024, 11:50 AM IST