menu-icon
India Daily
share--v1

PAK सेना 'शैतान', मासूमों के साथ सेक्स कांड; 100 से ज्यादा बच्चों को बनाया शिकार, 600 से ज्यादा वीडियो वायरल

Pakistan Army Scandal: पाकिस्तानी सेना का 'शैतानी' चेहरा सामने आया है. आरोप है कि पाकिस्तानी सेना के अधिकारियों ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कबाइली इलाकों में 100 से अधिक बच्चों का यौन शोषण किया है. ये सब पिछले 5 सालों से बदस्तूर जारी है. दावा किया जा रहा है कि सेना के अधिकारी वारदात को अंजाम देने के बाद वीडियो बनाते हैं. फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बार-बार उनका यौन शोषण करते हैं. इस पूरे स्कैंडल के खुलासे के बाद 600 से ज्यादा आपत्तिजनक वीडियोज सामने आए हैं.

auth-image
India Daily Live
Pakistan Army scandal over 100 children victims more than 600 videos viral

Pakistan Army Scandal: पाकिस्तानी सेना का शैतानी रूप सामने आया है. रूप भी ऐसा कि इन्होंने 100 से अधिक मासूमों को हवस का शिकार बनाया. पीड़ित बच्चों की उम्र 14 साल से कम बताई जा रही है. इस मामले में गिरफ्तार एक दुकानदार ने पाकिस्तानी सेना की घिनौनी करतूत का पर्दाफाश किया है. गिरफ्तार दुकानदार के मुताबिक, वो लालच देकर बच्चों को आर्मी अफसरों के पास भेजता था और फिर आर्मी अफसर मासूमों का यौन शोषण करते थे. इस दौरान वे वीडियो भी बनाते थे, ताकि बाद में उस वीडियो को उनके परिजन तक पहुंचाने का डर दिखाकर फिर से मासूमों को हवस का शिकार बनाया जा सके.

मामले के खुलासे के बाद पाकिस्तानी सेना की करतूत ऐसी कि क्या ही कहा जाए. जब मामले का सच सामने आया तो पाकिस्तानी सेना के आला अफसरों ने 'शैतानों' को बचाने के लिए झूठे सबूत भी पेश कर दिया और अधिकारियों के बच्चों के साथ यौन शोषण मामले में शामिल होने से इनकार कर दिया. 

सेना और सरकार... दोनों से जनता परेशान

पाकिस्तान में पिछले कुछ सालों से अराजकता का माहौल है. दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तानी जनता वहां की सेना और सरकार दोनों से परेशान है. ये बात और ऐसे वक्त में और पुख्ता हो जाती है, जब 'आतंकिस्तान' की सेना का सबसे बड़़ा सेक्स स्कैंडल सामने आया है. 

पाकिस्तानी सेना ने अपनी हवस मिटाने के लिए मासूमों को अपना शिकार बनाया है. उन्हें ब्लैकमेल कर बार-बार नोचा है. यौन शोषण का घिनौना कांड तो किया ही, वीडियो बनाकर मासूमों की आत्मा को भी गुलाम बना लिया, लेकिन अब इस पूरे मामले का भंडाफोड़ हो चुका है. पाकिस्तानी सेना का घिनौना रूप सबके सामने आ चुका है. पाकिस्तानी सेना के 'शैतान' अधिकारियों के 600 से ज्यादा वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वो बच्चों के साथ यौन शोषण करते दिख रहे हैं.

पाकिस्तान में भूखमरी के लिए भी सेना ही जिम्मेदार

पाकिस्तान वो कंगाल देश है, जहां की जनता भुखमरी के कगार पर पहुंच गई है, त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही है. पाकिस्तान की इस हालत के लिए भी वहां की सरकार से ज्यादा सेना जिम्मेदार है, जिसने पाकिस्तान की सरकार को अपने हाथों की कठपुतली बना रखा है. पाकिस्तान की सेना ही है, जो हिन्दुस्तान में आशांति फैलाने की फिराक में रहती है, साथ ही दुनियाभर में आतंक फैलाती है. जनता की भलाई से ज्यादा गोला बारूद और अपनी जेब भऱने पर फोकस करती है. 

अब उसी पाकिस्तानी सेना का वो चेहरा अब सबके सामने आ चुका है, जिसे देखकर पूरी दुनिया पाकिस्तानी सेना को धिक्कार रही है, इंसानियत के नाम पर कलंकित बता रही है. पाकिस्तान की हैवान सेना के सेक्स स्कैंडल में कई बड़े अधिकारियों के नाम शामिल बताए जा रहे हैं. मासूमों को नोचने वालों की लिस्ट में  कर्नल से लेकर मेजर रैंक तक के अधिकारियों के नाम हैं, जो पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कबाइली इलाकों में बच्चों का यौन शोषण करने के आरोपी हैं. 

5 सालों से वारदात को देते आ रहे अंजाम

पाकिस्तानी सेना के अफसर एक दो नहीं बल्कि पिछले 5 सालों से ये घिनौना काम करते आ रहे हैं और अब तक 100 से ज्यादा बच्चों को अपनी हवस का शिकार बना चुके हैं. पाकिस्तान की राक्षसी सेना की पोल एक स्थानीय दुकानदार ने खोली है, जो बच्चों को लालच देकर जाल में फंसाता था और फिर पाक आर्मी के अधिकारियों के पास भेजता था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यौन शोषण के शिकार सभी बच्चों की उम्र 14 साल से कम है, जिनमें से कई तो ऐसे हैं जिनका 5 साल से शोषण किया जा रहा है. यानी ज्यादातर बच्चे ऐसे हैं जिनका पहली बार यौन शोषण 10 साल से भी कम उम्र में हुआ. 

सेक्स स्कैंडल उजागर होने के बाद पुलिस ने FIR के आधार पर एक स्थानीय दुकानदार को गिरफ्तार किया, जिसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस को उसने बताया कि वो बच्चों को लालच देकर आर्मी अफसरों के पास भेजता था, जहां उनके साथ दुष्कर्म किया जाता था और उसका वीडियो बनाया जाता था. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी दुकानदार बच्चों के यौन शोषण का वीडियो दिखाकर उनके माता-पिता से पैसे लेता था और वीडियो दिखाकर बच्चों को भी ब्लैकमेल करके बार-बार पाक आर्मी अफसरों के पास भेजता था. इस तरह 5 साल में 100 से ज्यादा बच्चे इस सेक्क स्कैंडल की गिरफ्त में आ गए और इनके 600 से ज्यादा वीडियो बनाए गए.

इतना बड़ा मामला, फिर भी पाकिस्तानी सेना के अधिकारी चुप

इतने बड़े सेक्स स्कैंडल का खुलासा होने के बाद भी पाकिस्तानी सेना ने अपने इन अधिकारियों पर कोई एक्शन नहीं लिया बल्कि उनके बचाव में खड़ी नजर आ रही है. कुछ आरोपी अधिकारियों को पाकिस्तानी सेना ने  पाराचिनार‎ कैंट से पेशावर कमांड हेडक्वार्टर ‎बुलाया. हालांकि, कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल‎ हसन अजहर हयात ने कोर्ट ऑफ ‎इन्क्वायरी का आदेश दिया, लेकिन बाद में किसी ‎भी अफसर के यौन शोषण में ‎शामिल होने से ही इनकार कर दिया.

पाकिस्तानी सेना ने अपने अधिकारियों को ये कहते हुए क्लीन चिट दे दी कि 3 साल पहले भी अधिकारियों पर 13 साल के लड़के के यौन शोषण के आरोप लगे थे जो बाद में झूठ पाए गए थे. पाकिस्तान की हालत के बारे में सबको पता है. पाकिस्तान की सेना सरकार बदल देती है तो फिर एक यौन शोषण के केस को झूठा बताना, उसके लिए चुटकी बजाने जैसा है. किसी पुराने केस का जिक्र करके मासूमों से यौन शोषण के इतने बड़े केस को रफा-दफा करना दुनिया में सिर्फ पाकिस्तान की सेना ही कर सकती है.