menu-icon
India Daily
share--v1

पीएम मोदी नहीं बल्कि यीशु को लेकर की थी टिप्पणी, वायरल वीडियो ने खोला रिद्धी पटेल की गिरफ्तारी का राज

Indian American Woman Threatens US Mayor: गाजा युद्धविराम पर अमेरिकी मेयर को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में  भारतीय-अमेरिकी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस महिला पर 16 संगीन आरोप लगाए गए हैं.

auth-image
India Daily Live
Indian American Woman Threatens

Indian American Woman Threatens US Mayor: कैलिफोर्निया के बेकर्सफील्ड में स्थानीय परिषद की सुनवाई के दौरान एक मेयर और नगर परिषद के सदस्यों को भारतीय-अमेरिकी महिला ने जान से मारने की धमकी दी. धमकी देने के बाद उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. रिद्धि पटेल ने गाजा में इजरायल के खिलाफ युद्धविराम प्रस्ताव का समर्थन नहीं करने और अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शनों के कारण सरकारी भवनों के बाहर कड़ी सुरक्षा उपायों के लिए परिषद के सदस्यों पर निराशा व्यक्त की.

रिद्धि पटेल ने अपने भाषण के दौरान महात्मा गांधी का हवाला देते हुए कहा कि यीशु मसीह ने शायद प्रस्ताव का समर्थन नहीं करने के लिए सभी परिषद सदस्यों को मार डाला होगा. पटेल की टिप्पणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है.

'आप लोगों को यहां होने वाले उत्पीड़न का परवाह नहीं?'

उन्होंने कहा कि आप सभी भयानक इंसान हैं और यीशु ने शायद आपको खुद ही मार डाला होगा और आप में से किसी को भी परवाह नहीं है क्योंकि आप लोगों को फिलिस्तीन या किसी अन्य देश में होने वाली किसी भी चीज़ की परवाह नहीं है जहां उत्पीड़न होता है. महिला से आगे कहा कि आप लोगों को यहां होने वाले उत्पीड़न का परवाह नहीं है. आप लोग, जो बेकर्सफील्ड में जीतने के लिए वोट करते हैं, गांधी के चारों ओर परेड करते हैं और इस सप्ताह चैत्र नवरात्रि नामक एक हिंदू छुट्टी शुरू होती है. मैं आपको याद दिलाता हूं कि ये छुट्टियां जो हम अभ्यास करते हैं, वैश्विक दक्षिण में अन्य लोग भी अभ्यास करते हैं, अपने उत्पीड़कों के खिलाफ हिंसक क्रांति में विश्वास करते हैं.

'पद के लिए चुने गए हैं आपकी पीठ में छुरा घोपेंगे'

अपने भाषण के दौरान महिला ने आगे कहा कि जो लोग पद के लिए चुने गए हैं वह आपकी पीठ में छुरा घोपेंगे और आपको मरने के लिए छोड़ देंगे. महिला ने दावा करते हुए आगे कहा कि इजरायल विरोधी प्रदर्शनकारियों को मेटल डिटेक्टरों से अपराधी बनाया जा रहा है और उसने बेकर्सफील्ड के मेयर करेन गोह और नगर परिषद के सदस्यों को धमकी देते हुए कहा, "हम तुम्हें तुम्हारे घर पर देखेंगे, हम तुम्हारी हत्या कर देंगे.

महिला पर 16 संगीन आरोप दर्ज

फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक बेकर्सफील्ड पुलिस सार्जेंट एरिक सेलेडॉन ने कहा कि पटेल को हिरासत में ले लिया गया और उन पर 16 संगीन आरोप लगाए गए हैं. 16 गुंडागर्दी के मामलों में से आठ मामले आतंकित करने के इरादे से धमकी देने से संबंधित थे और आठ मामले मेयर और नगर परिषद के सदस्यों को धमकी देने से संबंधित थे. पटेल के साथ वहां मौजूद इजरायल विरोधी प्रदर्शनकारियों ने उनकी टिप्पणियों से खुद को अलग कर लिया और इसे चौंकाने वाला बताया.