menu-icon
India Daily
share--v1

Indian American Family Found Dead: अमेरिका में फिर हत्या या आत्महत्या? भारतीय परिवार की घर में मिलीं लाशें, लगी थी गोली

Indian American Family Found Dead: अमेरिका से फिर एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के परिवार के चार सदस्यों की लाशें उनके घर में मिली है. चारों को गोली लगी हैं.

auth-image
India Daily Live
America News, World News, America Crime News

Indian American Family Found Dead: अमेरिका के कैलिफोर्निया से एक दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है. मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या का? इस बारे में कोई जानकारी नहीं हो पाई है. यहां एक घर में भारतीय अमेरिकी परिवार के 4 लोगों के शव मिले हैं. मरने वालों की पहचान 42 वर्षीय आनंद हेनरी, उनकी पत्नी एलिस प्रियंका (40 वर्ष) और उनके चार साल को दो जुड़वां लड़के नूह और नाथन के रूप में हुई है. 

सैन मेटो के मुताबिक चारों की मौत गोली लगने से हुई है. माता-पिता का शव बाथरूम में मिला है, जबकि बच्चे अपने बेडरूम में मृत पाए गए हैं. पुलिस ने बताया कि चारों की मौत 9 एमएम (MM) पिस्तौल से की गई है. फिलहाल मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है.

12 फरवरी को सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

अमेरिकी पुलिस के अधिकारियों ने बताया है कि ये मामला 12 फरवरी को सुबह 9 बजे के करीब सामने आया. कैलिफोर्निया पुलिस का कहना है कि घर के अंदर किसी के जबरन घुसने या फिर संघर्ष करने का कोई भी एविडेंस नहीं मिला है. प्रारंभिक जांच में मामला खुदकुशी का नजर आ रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. चार शवों की पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है.

भारतीय परिवार
अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाला भारतीय मूल के आनंद हेनरी का परिवार. (फाइल फोटो)

 

जांच में सामने आया है कि आनंद हेनरी गूगल में काम करते थे. लेकिन अब उन्होंने एक स्टार्टअप कंपनी खोली थी. इसमें भी वे कई दिनों सेजा नहीं रहे थे. जबकि एलिस प्रियंका नौकरी कर रही थीं. पुलिस को आशंका है कि मौत का कारण पति-पत्नी के बीच झगड़ा भी हो सकता है.  

पुलिस ने खोला घर का गेट तो उड़ गए होश

12 फरवरी की सुबह परिवार वाले एलिस और आनंद को फोन कर रहे थे. लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद कैलिफोर्निया में आनंद के एक दोस्त को घर भेजा गया. घर पहुंच कर उसे शक हुआ तो उसने पुलिस को फोन किया. पुलिस घर का गेट खोलकर जब अंदर घुसी तो चारों लोगों के शव पड़े हुए मिले. सैन मेटो पुलिस ने मौत के कारणों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है.