menu-icon
India Daily
share--v1

Bad Mummy: मौज-मस्ती के लिए बच्ची को घर में किया बंद, 10 दिन में मर गई मासूम, अब कोर्ट ने महिला को दी ये सजा

Bad Mummy: एक मां ने छुट्टियां बिताने के लिए अपनी 16 महीने की बच्ची को घर में 10 दिन तक अकेला छोड़ दिया. बच्ची भूख-प्यास से तड़प-तड़प कर मर गई.अब कोर्ट ने कहा कि आपको भी एक कोठरी में कैद किया जाएगा.

auth-image
India Daily Live
America News, Bad Mummy, America Crime News

Bad Mummy: एक बच्चे के लिए उसकी मां का रिश्ता 9 महीने ज्यादा है. वो उसे अपने गर्भ में पालती है. लेकिन जब मां बेरहम हो जाए तो फिर आप क्या ही कहिएगा. अमेरिका से एक ऐसी ही खबर सामने आई है. जहां एक मां ने मौज-मस्ती के लिए अपनी मासूम बच्ची को घर में कैद कर दिया. बच्ची भी महज 16 महीने की है. मामला जब कोर्ट पहुंचा तो जज भी हैरान रह गए. उन्होंने आरोपी मां को उम्रकैद की सजा सुनाई है. कोर्ट में कहा गया कि आरोपी महिला ने 10 दिनों तक बच्ची को घर में अकेला छोड़ दिया. इसके कारण बच्ची की मौत हो गई.

फॉक्स न्यूज के अनुसार क्रिस्टेल कैंडेलारियो नाम की महिला ने पिछले महीने हत्या और बच्चों की जान को खतरे में डालने के लिए दोषी ठहराया था. सोमवार को न्यायाधीश ने उनसे कहा कि उन्होंने पिछली गर्मियों में अपनी बेटी जेलिन को भोजन या पानी के बिना छोड़ कर विश्वासघात किया, ताकि वह डेट्रॉइट और प्यूर्टो रिको में छुट्टियां मना सकें.  

जज ने सजा सुनाते समय कही ये बात

काउंटी कॉमन प्लीज कोर्ट के न्यायाधीश ब्रेंडन शीहान ने मां से कहा कि जिस तरह आपने जेलिन को कैद से बाहर नहीं आने दिया, उसी तरह आपको अपना बाकी जीवन भी बिना आजादी के एक कोठरी में बिताना होगा. जज ने कहा कि फर्क सिर्फ इतना होगा कि जेल में आपको कम से कम खाना और पानी दिया जाएगा. 

10 दिन बाद लौटी मां तो मरी मिली बच्ची

अभियोजकों के अनुसार पिछले साल जून में कैंडेलारियो ने अपनी बेटी को क्लीवलैंड में उसके घर पर अकेला और लावारिस छोड़ दिया. महिला 10 दिन बाद तक वापस नहीं लौटी. रिपोर्ट के अनुसार अभियोजक कार्यालय ने एक बयान में कहा कि वापस लौटने पर, कैंडेलारियो ने जेलिन को निष्क्रिय पाया और पुलिस को बुलाया. पुलिस के क्लीवलैंड डिवीजन और फायर के क्लीवलैंड डिवीजन ने जेलिन को मृत घोषित कर दिया गया. 

महिला बोली- वो रोज ईश्वर से माफी मांगती है

कार्यालय ने कहा कि सीपीडी की होमिसाइड यूनिट की ओर से की गई जांच से पता चला है कि कैंडेलारियो ने 6 जून से 16 जून तक डेट्रॉइट, मिशिगन और प्यूर्टो रिको में छुट्टियां मनाने के लिए अपने बच्चे को अकेला छोड़ दिया था, जिसके कारण जेलिन की मौत हो गई. बयान में कहा गया है कि जेलीन को एक पैक-एन-प्ले पेन में मूत्र और मल से गंदे कंबल के साथ पाया गया था. दूसरी ओर मां का दावा है कि वह अवसाद और अन्य मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही है. जब उन्हें बोलने का मौका दिया गया तो उन्होंने कहा कि वह माफी के लिए रोजाना प्रार्थना करती हैं.