menu-icon
India Daily
share--v1

हजारों फीट ऊंचाई पर टूट गई प्लेन की खिड़की और करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, देखें घटना का खौफनाक मंजर

Alaska Airlines Plane Window: अलास्का एयरलाइंस का विमान बड़े हादसे से बाल-बाल बचा है. हजारों फीट ऊंचाई पर विमान की खिड़की हवा मे टूट गई. इस विमान पर 6 क्रू मेंबर सहित 174 यात्री सवार थे.

auth-image
Shubhank Agnihotri
Alaska

हाइलाइट्स

  • करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग 
  • एयरलाइंस घटना की करेगी जांच 

Alaska Airlines Plane Window: अलास्का एयरलाइंस का विमान बड़े हादसे से बाल-बाल बचा है. हजारों फीट ऊंचाई पर विमान की खिड़की हवा मे टूट गई. इस विमान पर 6 क्रू मेंबर सहित 174 यात्री सवार थे. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. 

 


एयरलाइंस घटना की करेगी जांच 

अलास्का एयरलाइंस ने कहा कि वह इस घटना की जांच कर रहा है. विमान पोर्टलैंड से कैलिफोर्निया के ओन्टारियो के लिए जा रहा था. प्लेन के उड़ान भरने के तुरंत बाद ही ये घटना घटी. 

 

करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग 

खिड़की के अलग होने की घटना के बाद पोर्टलैंड अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विमान को सुरक्षित तरीके से लैंड कराया गया. विमान बनाने वाली कंपनी बोइंग एयरप्लेन्स ने कहा कि हमें अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट #AS1282 के बारे में जानकारी है.बोइंग की तकनीकी टीम जांच में सहयोग करने के लिए तैयार है.


फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट फ्लाइटवेयर के आंकड़ों के मुताबिक, विमान को इस घटना की जानकारी तब मिली जब वह 16000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था.