menu-icon
India Daily
share--v1

डॉक्टर और उनकी पत्नी को मार डालने के बाद बोला हत्यारा, 'सबके सामने करते थे मेरी बेइज्जती'

Crime News: तमिलनाडु से डबल मर्डर का एक मामला सामने आया है. दोनों की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

auth-image
India Daily Live
Crime News
Courtesy: Freepik

सार्वजनिक रूप से बेइज्जती करना एक डॉक्टर और उनके परिवार को बहुत भारी पड़ गया. तमिलनाडु के अवाडी में एक डॉक्टर और उनकी पत्नी की हत्या करने वाले शख्स ने कहा है कि डॉक्टर सबके सामने उसको अपमानित करते थे. अपने घर पर क्लीनिक चलाने वाले डॉ. सिवन नायर (72) और उनकी पत्नी प्रसन्ना कुमारी (62) की हत्या के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. दोनों की हत्या के आरोप में पुलिस ने 20 साल के टी मागेश को गिरफ्तार कर लिया है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, अवाडी के मित्तनमल्ली में सिवन और उनकी पत्नी प्रसन्ना रहते थे. आर्मी से रिटायर्ड सिवन तीन दशकों से अपने घर के बगल में क्लीनिक चलाते थे. अब आसपास के लोग भी हैरान हैं कि इतनी घनी बस्ती में दोनों की हत्या हो गई और किसी को चीखने-चिल्लाने की आवाज तक नहीं आई. शाम 6 बजे जब उनके क्लीनिक पर एक मरीज आया तो उसने वहां खून फैला देखा.

पहले भी हुआ था शक

मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए और देखा तो पता चला कि दोनों की लाश पड़ी हुई थी. तुरंत लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने जांच की तो घटनास्थल पर ही एक मोबाइल मिला. इस मोबाइल के जरिए पुलिस ने कातिल को गिरफ्तार कर लिया है. डॉक्टर सिविन के बेटे हरिओम ने बताया है कि आरोपी मागेश पर उनकी मां को संदेह हुआ था जिसके चलते उन्होंने उसे बाहर से ही दवा लेने को कहा था.

हरिओम के मुताबिक, मागेश साल 2019 से ही गैस्ट्रिक समस्याओं के लिए दवा लेने आता था. इतना ही नहीं, वह कई बार पैसे भी मांगने आ जाता था. इस मामले में अवाडी के डिप्टी कमिश्नर अयमान जमाल ने बताया कि रविवार को मागेश आया तो उसकी और प्रसन्ना कुमारी की बहस हो गई. गुस्से में आकर मागेश ने प्रसन्ना को जान से मार डाला.

चीख-पुकार सुनकर सिवन नायर बाहर आए तो मागेश ने उन्हें भी मार डाला. दोनों की जान लेने के बाद वह बाइक टैक्सी लेकर मौके से फरार हो गया. हालांकि, यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. अब पुलिस ने मोबाइल फोन के जरिए मागेश को गिरफ्तार कर लिया है. उसने बताया है कि दूसरे मरीजों के सामने बार-बार अपमानित होने की वजह से वह हताश हो गया था. अब उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.