menu-icon
India Daily
share--v1

पैसे नहीं दिए तो नंगा करके पीटा, प्राइवेट पार्ट में बांधी ईंट और फायर केन से बालों में लगा दी आग

Kanpur Viral Video: यूपी के कानपुर में पैसों के लिए एक युवक को बुरी तरह मारने-पीटने और नंगा करके आग लगाने की कोशिश करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है.

auth-image
India Daily Live
Crime News
Courtesy: Social Media

उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैवानियत का एक मामला सामने आया है. उधार लिए पैसे न लौटाने पर एक युवक को बुरी तरह मारा-पीटा गया है और उसके साथ बेहद ज्यादती की गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि इस शख्स को बुरी तरह पीटा गया, उसके कपड़े उतारकर मारा गया और फायर केन से उसके बालों को आग भी लगा दी गई. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया है और अब इसकी जांच की जा रही है.

घटना कानपुर के काकादेव इलाके की बताई जा रही है. अब पीड़ित छात्र की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 6 युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके दो को गिरफ्तार कर लिया है. इस केस में चार अन्य युवकों की तलाश की जा रही है. बताया गया है कि यह युवक इटावा का रहने वाला है और उसे टॉर्चर करने वाले युवक भी उसी के दोस्त हैं. पुलिस ने बताया कि 12वीं पास पीड़ित युवक कानपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है.

गेमिंग के चक्कर में फंसा युवक

सोशल मीडिया पर उसके वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि पीड़ित छात्र ऑनलाइन गेम में 20 हजार रुपये हार गया था. उसने ये पैसे अपने दोस्तों से लिए थे. बाद में उसके दोस्तों ने ब्याज जोड़कर 50 हजार रुपये मांगने शुरू कर दिए. इसी को लेकर विवाद हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि मार खा रहा युवक कहता है, 'एक भी रुपया नहीं है, हमें मत मारो भइया छोड़ दो.' इस दौरान अन्य युवक उसे पीटते रहे और पैसे मांगते रहे.

इन युवकों ने पीड़ित छात्र को मारा-पीटा, उसके कपड़े उतारकर भी मारा. इसके बाद फायर केन से उसके चेहरे और बाल को जलाया. इतना ही नहीं, उसे नंगा करके उसके प्राइवेट पार्ट से एक ईंट बांधकर लटका दी.

डीसीपी सेंट्रल आर एस गौतम ने बताया है कि अब दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि एक पूरा गिरोह है जो एविएटर नाम का ऑनलाइन गेम सट्टा लगाकर खेलता है.