menu-icon
India Daily
share--v1

कलयुगी मां ने बेटे को नदी में फेंका, मगरमच्छ के जबड़े से मिली लाश, वजह जान हो जाएंगे हैरान

एक मां ने अपने पति से लड़कर 6 साल के बेटे को मगरमच्छ से भरी नदी में फेंक दिया. बच्चे की लाश मगरमच्छ के जबड़े से मिली है.

auth-image
India Daily Live
Crime News

बेंगलुरु में एक चौंकाने वाली घटना घटी है. एक मां अपने बेटे को मगरमच्छ से भरी नदी में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. महिला ने अपने पति से झगड़ा किया था. उनका 6 साल का बेटा जन्म से ही गूंगा और बहरा था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, शनिवार को उनका झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ा कि महिला ने बेटे को नदी में फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक, उनका दो साल का एक और बेटा है.

पुलिस ने कहा कि कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ में 32 वर्षीय एक महिला को अपने छह वर्षीय बेटे को मगरमच्छों से भरी नदी में फेंकने के बाद हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. घटना शनिवार रात हलामदी गांव में घटी. महिला की पहचान सावित्री के रूप में हुई है और उसका पति रवि कुमार (36) कथित तौर पर अपने बेटे विनोद की सुनने और बोलने की क्षमता में कमी को लेकर अक्सर झगड़ते रहते थे. पुलिस का आरोप है कि तीखी बहस के बाद रात करीब 9 बजे सावित्री ने विनोद को नदी फेंक दिया. यह नदी मगरमच्छों से भरी है. 

जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड डाइवर्स की टीम के साथ पुलिस नहर के पास पहुंची. अंधेरे के कारण पुलिस और फायर ब्रिगेड के गोताखोरों की तलाश में बाधा आई और विनोद का शव शनिवार रात तक नहीं मिल सका. रविवार सुबह खोजी दल ने बच्चे का शव मगरमच्छ के जबड़े से बरामद किया, जिसने उसका दाहिना हाथ आंशिक रूप से खा लिया था. कथित तौर पर शरीर पर गंभीर चोटें और काटने के निशान थे. 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. महिला घरों में काम करती है. वही उसका पति राजमिस्त्री के सहयोगी के तौर पर काम करता है. वहीं  दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया.