menu-icon
India Daily
share--v1

देश के इन हिस्सों में बारिश और बर्फबारी की संभावना, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

Weather Update: देश के कई हिस्सों में मौसम एक बार फिर करवट लेता हुए नजर आ रहा है. आज के मौसम की अगर हम बात करें तो स्काईमेट के अनुसार आज भी देश के कुछ हिस्सों में बारिश और बर्फबारी की संभावना जताई गई है.

auth-image
India Daily Live
Weather

Weather Update: देश के कुछ हिस्सों में बीते कई दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ नजर आ रहा है. बीते कुछ दिनों से देश के कुछ हिस्सों में बारिश के साथ साथ बर्फबारी का दौर जारी. निजी वेदर फॉरकास्ट एजेंसी स्काईमेट की ओर से की गई भविष्यवाणी के अनुसार आज भी कुछ जगहों पर बारिश और बर्फबारी होने की संभावना जताई गई है.    

स्काईमेट की ओर से किए गए पूर्वानुमान के अनुसार असम, मिजोरम, त्रिपुरा, गंगीय पश्चिम बंगाल, ओडिशा के उत्तरी तट, केरल और अंडमान-निकोबार द्वीप समूह के दक्षिणी हिस्सों में हल्की बारिश होने की आशंका जताई गई है. इसके अलावा पश्चिमी हिमालय के अलग-अलग इलाकों में हल्की बारिश और बर्फबारी की संभावना के साथ साथ शुक्रवार को मौसम साफ रहने की संभावना जताई गई है.

गुरुवार को कैसा रहा मौसम का हाल

पिछले 24 घंटों के दौरान जम्मू कश्मीर, गिलगित बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, लद्दाख और हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी देखने को मिली है. उत्तराखंड के ऊपरी इलाकों में छिटपुट हल्की बारिश और छिटपुट बर्फबारी तो वहीं  गंगीय पश्चिम बंगाल, पूर्वी असम और उत्तरी ओडिशा में हल्की से लेकर मध्यम बारिश देखने को मिली है. इसके अलावा पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तरी राजस्थान, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और केरल में कुछ स्थान पर हल्की बारिश हुई.