menu-icon
India Daily
share--v1

Mamata Banerjee: घायल हुईं CM ममता बनर्जी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

CM Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के घायल होने की खबर सामने आ रही है. खबरों की मानें तो उनके माथे पर चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

auth-image
India Daily Live
Mamata Beneraji

CM Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि उनका एक्सीडेंट हुआ है. उनके माथे पर चोट आई है. शुरुआती जानकारी के आधार पर चोट लगने के बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तृणमूल कांग्रेस ने मुख्मंत्री के चोटिल होने की जानकारी दी. टीएमसी ने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो भी शेयर की है. फोटो में उनके माथे पर गंभीर चोट लगी नजर आ रही है. उनके माथे से खून भी निकल रहा है. उन्हें कोलकाता के SSKM हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर TMC ने ट्वीट करते हुए लिखा- हमारी चेयरपर्सन ममता बनर्जी को चोट लगी है. कृपया उनके लिए प्रार्थना करें. 

पैर फिसलने से हुईं चोटिल

खबरों की मानें तो 69 वर्षीय ममता बनर्जी दक्षिण कोलकाता के बालीगंज जिले में एक कार्यक्रम लौटीं थी. घर पहुंचने के कुछ ही देर बाद वो चोटिल हो गईं. कहा जा रहा है कि घर में ही उनका पैर फिसल गया, जिसके चलते वो फर्नीचर से जाकर टकरा गईं और उनके माथे पर गंभीर चोट लग गई. चोट लगने के तुरंत बाद भतीजे अभिषेक बनर्जी ने उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए. SSKM हॉस्पिटल में ममता का इलाज चल रहा है. 

अस्पताल के बाहर पहुंच रहें हैं समर्थक

अस्पताल के बाहर टीएमसी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो चुका है. उनके समर्थक उनके स्वस्थ्य होने की दुआं कर रहे हैं. अभी अस्पताल की ओर से किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं दी गई है. जल्द ही अस्पताल की ओर ममता बनर्जी के स्वास्थ्य पर बुलेटिन जारी किया जा सकता है. 

पहले भी चोटिल हो चुकीं हैं CM ममता

इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कई बार चोटिल हो चुकी हैं. जनवरी 2024 में ही वह वर्धमान से कोलकाता से वापस लौटते वक्त सड़क हादसे का शिकार हो गई थीं. उस दौरान भी उनके माथे पर हल्की चोट लगी थी.  2021 में भी ममता बनर्जी चोटिल हो गई थी. तब उनके पैर में चोट लगी थी. चोट इतनी गंभीर थी की वो कई दिनों तक चल नहीं पाईं थी.