menu-icon
India Daily
share--v1

बीजेपी की डूबती नैया को स्वाति मालीवाल का सहारा? LG वीके सक्सेना के बयान पर भड़की AAP

Delhi LG on Swati Maliwal: दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने आप सासंद स्वाति मालीवाल पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई कथित मारपीट के मामले पर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं उनकी प्रतिक्रिया को लेकर आप ने दावा किया है कि उनके बयान से साफ हो गया है कि ये बीजेपी ही करवा रही है.

auth-image
India Daily Live
VK Saxena Swati Maliwal

Delhi LG on Swati Maliwal: आप सांसद स्वाति मालीवाल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हुए कथित हमले को लेकर दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है और कहा कि मीडिया में चल रही खबरों से वो बेहद दुखी और बेचैन हैं. अक्सर दिल्ली सरकार के साथ किसी न किसी मुद्दे पर विवाद में रहने वाले एलजी ने दावा किया कि स्वाति मालीवाल ने उन्हे फोन किया था और बेहद दुख के साथ अपने साथ हुए अन्याय की दास्तां सुनाई थी.

वहीं वीके सक्सेना के बयान को आम आदमी पार्टी सोची समझी साजिश बता रही है और दावा कर रही है कि सक्सेना के बयान से साबित होता है कि स्वाति मालीवाल भाजपा के लिए काम कर रही थीं.

स्वाति ने बताया अपना दर्द

वीके सक्सेना ने कहा कि कॉल के दौरान स्वाति मालीवाल ने उन्हें "अपने ही सहकर्मियों की ओर से दी जा रही धमकी और शर्मिंदगी" के बारे में बताया.

सक्सेना ने एक बयान में कहा,'मैं पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री के आवास पर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मुद्दे पर सामने आ रही मीडिया कहानी से बहुत व्यथित हूं, जब वह उनसे मिलने वहां अकेले गई थीं. कल, उसने बेहद दुख के साथ मुझे फोन किया और अपने दर्दनाक अनुभव और उसके बाद अपने ही सहकर्मियों की ओर से उसे दी जाने वाली धमकी और शर्मिंदगी के बारे में खुलकर बताया. उन्होंने सबूतों से कथित छेड़छाड़ और अपने खिलाफ जबरदस्ती करने पर भी चिंता जाहिर की.'

बीजेपी की डूबती नैया को स्वाति का सहारा

आप ने एक बयान में बीजेपी पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा,'एलजी के बयान से साबित होता है कि स्वाति मालीवाल बीजेपी के लिए काम कर रही हैं. बीजेपी चुनाव के दौरान हर दिन एक नई साजिश रच रही है - कभी शराब घोटाला, कभी स्वाति मालीवाल, कभी विदेशी फंडिंग के झूठे आरोप. चुनाव के दौरान बीजेपी हर दिन नए हथकंडे अपनाएगी.बीजेपी बुरी तरह हार रही है. मोदी जी की डूबती नैया स्वाति मालीवाल का सहारा ले रही है.'

स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार पर दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के घर के ड्राइंग रूम में उन्हें बार-बार थप्पड़ मारने और लात मारने का आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया कि जब कथित हमला हुआ तब केजरीवाल उनके घर के अंदर थे.

बिभव कुमार के समर्थन में उतरी है आप

इस बीच, आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार का समर्थन करते हुए दावा किया है कि स्वाति मालीवाल बिना पूर्व नियुक्ति के मुख्यमंत्री के घर में घुस गई थीं. पार्टी ने आगे दावा किया कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इशारे पर केजरीवाल को नुकसान पहुंचाना चाहती थी. सोमवार को आप नेता आतिशी ने दावा किया था कि भाजपा ने पुराने एसीबी मामले का इस्तेमाल कर मालीवाल से बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज केजरीवाल से यह बताने को कहा कि जेड स्तर की सुरक्षा के बावजूद स्वाति मालीवाल बिना अपॉइंटमेंट के उनके घर में कैसे घुस गईं. बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था. इस बीच पुलिस ने 13 मई को केजरीवाल के घर में मौजूद सभी स्टाफ के बयान दर्ज किए.