share--v1

Uttar Pradesh News: शादी वाले घर में हर्ष फायरिंग, बच्चे के गले में लगी गोली, चली गई जान

Uttar Pradesh News: शादी वाले घर में अचानक से चीखपुकार मच गई. परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक तिलक कार्यक्रम हर्ष फायरिंग के दौरान 5 साल के एक बच्चे के गले में गोली लग गई. गंभीर रूप से घायल बच्चे की मौत हो गई है. उधर परिवार वालों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. पुलिस ने आरोपी की तलाश में कई टीमों को लगाया है.

ये मामला बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र का है. यहां के सुरेंद्र के घर तिलक का कार्यक्रम था. परिवार में खुशी का माहौल था. घर में गाने-बजाने का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान वहां एक शख्स पहुंचा और उसने तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में एक गोली वहां खड़े 5 साल के बच्चे को लग गई. गोली लगते ही बच्चा जमीन पर गिर गया. 

शादी वाले घर में मची चीख पुकार

परिवार वालों में हड़कंप मच गया. आनन फानन में बच्चे को परिवार वाले अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषत कर दिया. इसके बाद शादी वाले घर में चीखपुकार मच गई. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार है. उधर, पीड़ित परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस की टीमें

इलाके के एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने मीडिया को बताया है कि आज शाम को सुरेंद्र के घर में तिलक का कार्यक्रम था. इसी दौरान हर्ष फायरिंग में बच्चे की मौत हो गई है. केस दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश में टीमों को लगाया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. 

Also Read

First Published : 11 February 2024, 11:57 PM IST