share--v1

Bihar Floor Test: आरजेडी विधायक चेतन आनंद 'गायब', तेजस्वी यादव के घर पहुंची पुलिस

Bihar Floor Test: बिहार में आज कयामत की रात है. सियासी घमासान के बीच विधायकों के लापता होने की खबरें सामने आ रही हैं. पहले जेडीयू और अब आरजेडी विधायक के गायब होने से बिहार की राजनीति में सनसनी फैल गई है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Bihar Floor Test: बिहार में आज कयामत की रात है. कल यानी 12 फरवरी को बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी गठबंधन सरकार का बहुमत सिद्ध करेंगे. इसी बीत पहले खबर आई थी कि नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के 4 विधायक लापता है. उनके मोबाइल फोन भी बंद हैं. अब ऐसी ही खबर लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी से आ रही है. दावा किया जा रहा है कि आरजेडी विधायक चेतन आनंद गायब हैं. उनके भाई अंशुमन आनंद ने थाने में उनको लेकर शिकायत भी दर्ज कराया है. 

अंशुमन आनंद ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके बड़े भाई विधायक चेतन आनंद कल यानी शनिवार से लापता है. उन्होंने मीडिया को बताया है कि भइया कल (10 फरवरी) एक बैठक में जाने की बात कहकर घर से निकले थे. इसके बाद वे घर नहीं लौटे हैं.

बाहुबली मोहन आनंद सिंह के बेटे हैं चेतन आनंद

उन्होंने कहा कि फोन पर आखिरी बार बात करने पर उन्होंने शाम तक आने के लिए कहा था, लेकिन वे नहीं आए. कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि चेतन आनंद को आखिरी बार तेजस्वी यादव के साथ देखा गया था. चेतन आनंद बिहार के बाहुबली आनंद मोहन सिंह के बड़े बेटे हैं. 

तेजस्वी यादव के घर पर पुलिस और समर्थन पहुंचे

बिहार में सियासी घमासान के बीच न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से बताया गया है कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के घर पर भारी संख्या में फोर्स तैनात की गई है. हालांकि फोर्स की तैनाती का मकसद अभी सामने नहीं आया है. उधर, तेजस्वी यादव के घर के बाहर भारी संख्या में आरजेडी समर्थक भी पहुंचे हैं. वे लगातार नारेबाजी कर रहे हैं. 

 

Also Read

First Published : 11 February 2024, 11:07 PM IST