share--v1

सिर्फ खाना बनाना जानती हैं, BJP उम्मीदवार पर INC नेता के बयान से बवाल

कांग्रेस नेता शिवशंकरप्पा के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए गायत्री सिद्धेश्वरा ने कहा कि ऐसे समय में जब महिलाएं हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रही हैं, शिवशंकरप्पा  जैसे लोग उनका अपमान करते रहते हैं.

auth-image
India Daily Live

Karnataka News: चुनावी सीजन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक शमनूर शिवशंकरप्पा ने कर्नाटक के दावणगेरे से बीजेपी की उम्मीदवार और मौजूदा सांसद गायत्री सिद्धेश्वरा के खिलाफ पुरुषवादी बयान देकर विवाद को जन्म दे दिया है. उन्होंने कहा कि उनमें (गायत्री सिद्धेश्वरा) सार्वजनिक मुद्दों को प्रभावी ढंग से संबोधित करने की क्षमता नहीं हैं, वह केवल रसोई में खाना पकाना जानती हैं.

'उनमें अपनी बात रखने की काबीलियत नहीं'

शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में बोलते हुए शमनूर शिवशंकरप्पा ने कहा, 'जैसा की आप जानते हैं वह चुनाव जीतने के बाद मोदी को कमल देना चाहती थीं. पहले उसे दावणगेरे की समस्याओं को समझने दीजिए. हमने क्षेत्र में विकास कार्य किए हैं. यदि आप बात करना जानते हैं तो यह एक बात है लेकिन वह केवल रसोई में खाना बनाना जानती हैं. विपक्षी दल के पास सार्वजनिक रूप से बात करने की ताकत नहीं है.'

बता दें कि गायत्री सिद्धेश्वरा पूर्व सांसद और केंद्रीय मंत्री जी एम सिद्धेश्वरा की पत्नी हैं, बीजेपी ने उन्हें कर्नाटक के दावणगेरे से लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है.

शिवशंकरप्पा के बयान पर गायत्री सिद्धेश्वरा ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वहीं कांग्रेस नेता शिवशंकरप्पा के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए गायत्री सिद्धेश्वरा ने कहा कि ऐसे समय में जब महिलाएं हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रही हैं, शिवशंकरप्पा  जैसे लोग उनका अपमान करते रहते हैं.

बयान को बताया महिलाओं का अपमान

उन्होंने आगे कहा कि महिलाएं आज हर क्षेत्र में परचम लहरा रही हैं. लगता है अज्जा (शमनूर) को इसकी जानकारी नहीं है. शमनूर ने ऐसा बयान देकर महिलाओं का अपमान किया है, क्या हम केवल किचन में काम करने के लिए बनी हैं? सिद्धेश्वरा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने महिला सशक्तिकरण को महत्व दिया है लेकिन शमनूर जैसे लोग महिलाओं का अपमान करते रहते हैं.
 

Also Read