share--v1

Pramod Krishnam On Congress: 'कांग्रेस में वही रह सकता जो सनातन मिटाने की बात करें', जमकर बरसे प्रमोद कृष्णम

कांग्रेस से निष्कासन के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि उन्हें 6 साल के लिए ही क्यों निकाला गया है, भगवान राम की तरह 14 साल के लिए निकालना चाहिए था. मैं कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे कांग्रेस से मुक्ति दी.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

नई दिल्ली: अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी बयान के आरोप में निष्कासन के बाद कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम की पहली प्रतिक्रिया सामने आयी है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बड़ा बयान देते हुए कहा "मुझे कल रात कई न्यूज चैनलों के माध्यम से ये जानकारी मिली की कांग्रेस पार्टी ने एक चिट्ठी जारी की है. जिसमें उन्होंने कहा है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण आचार्य प्रमोद कृष्णम को 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित किया जाता है. सबसे पहले मैं कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे कांग्रेस से मुक्ति देने का फरमान जारी किया. 

प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा कि सवाल इस बात का है कि वो कांग्रेस जो महात्मा गांधी की कांग्रेस थी. आज उस कांग्रेस को किस रास्ते पर लाकर खड़ा किया गया है. क्या कांग्रेस में सिर्फ वो रह सकते हैं जो सनातन को मिटाने की बात करें? मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि 'राम और राष्ट्र' पर समझौता नहीं किया जा सकता है. निष्कासन बहुत छोटी चीज है.

'6 साल नहीं भगवान राम की तरह 14 साल के लिए निकालो' 

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा "केसी वेणुगोपाल या मल्लिकार्जुन खरगे ये बताएं कि ऐसी कौन सी गतिविधिया हैं जो पार्टी के विरोध में थीं. क्या भगवान राम का नाम लेना पार्टी विरोधी है? 6 साल के लिए ही क्यों निकाला गया है, भगवान राम की तरह 14 साल के लिए निकालना चाहिए था. 16-17 साल की उम्र में मैंने जो वचन राजीव गांधी को दिया था वो आज तक निभाया है और आज इस उम्र में एक संकल्प ले रहा हूं कि मैं आजीवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा रहूंगा. 

'राम और राष्ट्र पर समझौता नहीं किया जा सकता'

निष्कासन के बाद आज सुबह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को टैग करते हुए प्रमोद कृष्णम ने लिखा 'राम और राष्ट्र पर समझौता नहीं किया जा सकता'. बीते कुछ दिनों से प्रमोद कृष्णम गाहे-बगाहे अपने बयानों के जरिये कांग्रेस पार्टी से नराजगी का इजहार कर रहे थे. बीते दिनों प्रमोद कृष्णम ने PM मोदी से मुलाकात करके श्री कल्कि धाम शिलान्यास समारोह का न्यौता दिया था. 

Also Read

First Published : 11 February 2024, 02:16 PM IST