menu-icon
India Daily
share--v1

बंगाल में बड़ा रेल हादसा टला, हावड़ा से मुंबई जा रही ट्रेन के दो डिब्बे हुए अलग

पश्चिम बंगाल के उलुबेरिया के पास एक बड़ा हादसा टल गया. हावड़ा से मुंबई जा रही ट्रेन के दो डिब्बे अलग हो गए. हालांकि, फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
Howrah Mumbai Mail

West Bengal Train Accident:  पश्चिम बंगाल के उलुबेरिया के पास एक बड़ा हादसा टल गया. हावड़ा से मुंबई जा रही ट्रेन के दो डिब्बे अलग हो गए. हालांकि, फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

हावड़ा-मुंबई मेल के दो डिब्बे हुए अलग

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे की है. हावड़ा-मुंबई मेल (12810) के दो डिब्बे बिरशीबपुर इलाके में अलग हो गए. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

ट्रेन की रफ्तार धीमी होने से टला हादसा

अधिकारियों ने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि ट्रेन की रफ्तार धीमी थी. वहीं, साउथ ईस्टर्न रेलवे चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर आदित्य चौधरी ने बताया कि  घटना की सूचना मिलते ही विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और फिलहाल स्थिति का आकलन किया जा रहा है.

केरल में बस-ऑटो की जबरदस्त भिड़ंत, 5 की मौत

वहीं एक अन्य मामले में केरल के मल्लपुरम में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल आ रहे सबरीमाला तीर्थयात्रियों की बस एक ऑटो से टकरा गई. इस हादसे में ऑटो चालक और ऑटो में बैठे 5 लोगों की मौत हो गयी.

मामले को लेकर मल्लपुरम के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस मोटर वाहन विभाग के साथ एक संयुक्त जांच करेगी और देखेगी कि क्या सड़क की किसी कमी के कारण तो यह हादसा नहीं हुआ. इसके अलावा पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाएगी की ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.