menu-icon
India Daily
share--v1

Watch Video: सड़क पर लगा था जाम तो नदी में कुदा दी 'थार', बाहर निकलते ही पुलिस ने किया ये 'हाल'

पिछले तीन दिनों में करीब 55,000 वाहनों ने रोहतांग में अटल सुरंग को पार किया. सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिनमें सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार दिखाई दे रही हैं. 

auth-image
Naresh Chaudhary
Mahindra Thar, Himachal traffic jam, SUV Mahindra Thar, tourist drives Mahindra Thar, Viral Video

हाइलाइट्स

  • अटल टनल से तीन दिन में गुजरे 55,000 वाहन
  • ट्रैफिक पुलिस ने थार चालक का काटा चालान

Himachal Pradesh Viral Video: हिमाचल प्रदेश में सड़कों पर रविवार और सोमवार को बड़े पैमाने पर पर्यटकों की कारों की भीड़ देखी गई. लाखों की संख्या में लोग यहां क्रिसमस और न्यू ईयर का जश्न मनाने के लिए पहुंचे हैं. ऐसे में यहां लोगों को भीषण जाम का भी सामने करना पड़ा. इसी जाम से बचने के लिए एक पर्यटक ने बड़ा घातक तरीका अपनाया. पर्यटक ने अपनी महिंद्रा थार गाड़ी पास की चंद्रा नदी में कुदा दिया. नदी में दौड़ती थार का लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

सोशल मीडिया पर आए वीडियो में पर्यटक को लाहौल घाटी में चंद्रा नदी में एसयूवी थार चलाते हुए देखा गया था. गनीमत थी की नदी में पानी का स्तर काफी कम था. वरना चालक समेत सवारियों की जान पर बन सकती थी. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारल हो रहा है. 

ट्रैफिक पुलिस ने थार चालक का काटा चालान

हालांकि जानकारी होने पर पुलिस ने एसयूवी के ड्राइवर का चालान काट दिया है. एसपी मयंक चौधरी ने कहा कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक थार जिला लाहौल स्पीति में चंद्रा नदी पार कर रही थी. वाहन चालक के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम, 1988 के तहत कार्रवाई की गई है. साथ ही चालक को भविष्य में ऐसा अपराध न करे की चेतावनी दी गई है. 

अटल टनल से तीन दिन में गुजरे 55,000 वाहन

बता दें कि कल शाम लाहौल से मनाली मार्ग पर कई जगहों पर भारी ट्रैफिक जाम हो गया था. अधिकारियों की ओर से कहा गया है कि पिछले तीन दिनों में करीब 55,000 वाहनों ने रोहतांग में अटल सुरंग को पार किया. सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिनमें सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार दिखाई दे रही हैं.