menu-icon
India Daily
share--v1

विवेक बिंद्रा के घर पहुंची नोएडा पुलिस, सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुटी; पत्नी ने लगाए हैं मारपीट के आरोप

विवेक एक लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और लाइफ कोच हैं. विवेक बिंद्रा यूट्यूब पर एक लोकप्रिय मोटिवेशनल स्पीकर हैं. उनके चैनल पर 2.14 करोड़ सब्सक्राइबर हैं. 

auth-image
Om Pratap
motivational speaker vivek bindra wife assault case

हाइलाइट्स

  • विवेक बिंद्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत: यानिक के वकील
  • विवेक के यूट्यूब चैनल पर 2.14 करोड़ सब्सक्राइबर्स

motivational speaker vivek bindra wife assault case: नोएडा पुलिस ने मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ अपनी जांच तेज कर दी है. नोएडा पुलिस मंगलवार को सेक्टर 94 स्थित विवेक बिंद्रा के आवास पहुंची और सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल की. बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस ने हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के गार्डों से भी बात की और अहम जानकारी जुटाई.

विवेक बिंद्रा की पत्नी के भाई वैभव ने 14 दिसंबर को उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था. वैभव का आरोप है कि विवेक बिंद्रा ने उनकी बहन के साथ मारपीट की थी, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं. बता दें कि विवेक ने 6 दिसंबर को यानिका से शादी की और 7 दिसंबर को कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की.

विवेक बिंद्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत: यानिक के वकील

यानिका के वकील के मुताबिक, उनके पास विवेक के खिलाफ कई सबूत हैं. उन्होंने कहा कि उनकी मुवक्किल अभी भी अस्पताल में है और वहां से छुट्टी मिलने के बाद वह अपनी शिकायत में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की और धाराएं जोड़ने के लिए पुलिस से मिलेंगी.

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर विवेक बिंद्रा पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा), 504 (जानबूझकर अपमान), 427 (नुकसान पहुंचाने वाली शरारत) और 325 (गंभीर चोट) शामिल है.

विवेक के यूट्यूब चैनल पर 2.14 करोड़ सब्सक्राइबर्स

बता दें कि विवेक एक लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और लाइफ कोच हैं. विवेक बिंद्रा यूट्यूब पर एक लोकप्रिय मोटिवेशनल स्पीकर हैं. उनके चैनल पर 2.14 करोड़ सब्सक्राइबर हैं. विवेक लोगों को मार्केटिंग और बिजनेस की बारीकियां सिखातें हैं.