menu-icon
India Daily
share--v1

'5 स्टार होटलों में महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं अमित मालवीय...', RSS नेता का नाम लेकर भड़की कांग्रेस

Supriya Shrinet Allegation: कांग्रेस की ओर से भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय पर सनसनीखेज आरोप लगाए गए हैं. दावा किया गया है कि अमित मालवीय 5 स्टार होटल में महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं.

auth-image
India Daily Live
Amit Malviya
Courtesy: Social Media

Supriya Shrinet Allegation: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा है कि अमित मालवीय महिलाओं के यौन शोषण में लिप्त हैं. वे न केवल 5 स्टार होटलों में बल्कि पश्चिम बंगाल के भाजपा कार्यालयों में भी महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं. सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि हम भाजपा से केवल यही चाहते हैं कि महिलाओं को न्याय मिले. सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि ये जानकारी भाजपा नेता राहुल सिन्हा के रिश्तेदार और RSS सदस्य शांतनु सिन्हा ने दी है. 

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि वास्तविकता ये है कि पीएम मोदी के शपथ ग्रहण के 24 घंटे से भी कम समय में भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख के खिलाफ यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए गए हैं. आज हम अमित मालवीय को उनके पद से तत्काल हटाने की मांग करते हैं. सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि ये एक बहुत ही प्रभावशाली, शक्तिशाली पद है और कोई आरोपी अगर इस पोस्ट पर हो, तो आरोपों की स्वतंत्र जांच नहीं हो सकती. इसलिए जब तक न्याय नहीं हो जाता, उन्हें इस पद से हटा दिया जाना चाहिए.

सुप्रिया श्रीनेत का दावा- ये आरोप रिकॉर्ड पर हैं

सुप्रिया श्रीनेत ने दावा किया कि आरएसएस के सदस्यों की ओर से ये बात सामने आई है, जो रिकॉर्ड पर हैं. उन्होंने कहा कि शांतनु सिन्हा नाम के एक सज्जन, जो बंगाल में भाजपा के पदाधिकारी राहुल सिन्हा के रिश्तेदार हैं, ने आरोप लगाया है कि भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय नापाक गतिविधियों में लिप्त हैं. 

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि हम भाजपा से बंगाल में महिलाओं के लिए न्याय की मांग करते हैं; चाहे वह हाथरस हो, लखीमपुर हो, हमारे सबसे सम्मानित एथलीट हों, या बिलकिस बानो हों, प्रधानमंत्री ने लगातार अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण दिया है. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि आप (नरेंद्र मोदी) महिलाओं के साथ खड़े हों. अब समय आ गया है कि आप भारत की बेटी के साथ खड़े हों और जब तक आप उनकी दुर्दशा का जवाब नहीं देते, तब तक आपको सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने पूछा- क्या आपको IIT-BHU गैंगरेप याद है? 

सुप्रिया श्रीनेत ने पूछा कि आपको आईआईटी-बीएचयू गैंगरेप याद है? इसमें शामिल तीन लोग (सक्षम पटेल, कुणाल पांडेर और आनंद चौहान) सभी पीएम मोदी समेत भाजपा के सीनियर नेताओं के बेहद करीबी हैं. ये एक पैटर्न है, चाहे वह कुलदीप सिंह सेंगर हो, चिन्मयानंद हो, बृजभूषण हो या अंकिता भंडारी के हत्यारे हों, वे सभी नरेंद्र मोदी की ओर से संरक्षित भाजपा नेता हैं.

सुप्रिया श्रीनेत ने पूछा कि इस गंभीर मामले पर महिला एवं बाल विकास मंत्रालय और राष्ट्रीय महिला आयोग क्या करेगा? ये महज संयोग नहीं कि यौन शोषण का आरोप ऐसे व्यक्ति पर लगा है, जो सत्तारूढ़ दल के एक बड़े पद पर बैठा है. ऐसे व्यक्ति को पद पर बैठाना BJP के नैतिक दिवालियापन को दिखाता है. उन्होंने कहा कि BJP की IT सेल है या दरिंदों का जमावड़ा. महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध में हर बार आरोपी BJP का नेता ही क्यों होता है?

श्रीनेत ने पूछा- किसके कहने पर पदाधिकारी को बचाया जा रहा है? 

सुप्रिया श्रीनेत ने पूछा कि ऐसे आरोपों पर खामोशी का सच क्या है, आखिर इस पदाधिकारी को क्यों और किसके कहने पर बचाया जा रहा है? नरेंद्र मोदी किस मुंह से महिला संरक्षण की बात करते हैं, जब वह हमेशा संरक्षण आरोपी को देते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं में महिलाओं की डिलीवरी करने की होड़ लगी हुई है.