menu-icon
India Daily
share--v1

'शायद नंबर बदल लिया होगा...', सलमान और SRK से बात न होने के सवाल पर बोलीं फरीदा जलाल

हीरामंडी एक्ट्रेस फरीदा जलाल ने बताया कि उनकी शाहरुख और सलमान खान से बात नहीं हो पाती हैं. शाहरुख की मैनेजर उनके प्रति दयालु नहीं हैं.

auth-image
India Daily Live
shahrukh khan
Courtesy: Social Media

Farida Jalal: जब से हीरामंडी रिलीज हुई है तब से ही इसकी स्टारकास्ट चर्चा में है. अब इस सीरीज की एक एक्ट्रेस हैं जो कि इन दिनों काफी लाइमलाइट में है. जी हां, हम फरीदा जलाल की बात कर रहे हैं जो कि इसमें कुदसिया बेगम के रोल में दिखाई दी है. अब एक्ट्रेस ने सलमान और शाहरुख को लेकर एक खुलासा किया है. जैसा कि हम सब जानते हैं कि फरीदा जलाल ने शाहरुख और सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है.

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या उनकी उनके को-स्टार शाहरुख और सलमान खान से बात होती है. इस पर एक्ट्रेस ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि शाहरुख अब उनके टच में नहीं है क्योंकि उनकी मैनेजर बिल्कुल भी दयालु नहीं हैं. फरीदा जलाल के इस हिंट के बाद नेटिजन्स उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने Shahrukh Khan की मैनेजर पूजा के बारे में बात की.

Farida Jalal ने कही ये बात

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में फरीदा जलाल ने सिमरन की मां लाजवंती का रोल अदा किया था. इस फिल्म में फरीदा के साथ किंग खान भी थे. अनुभवी एक्ट्रेस Farida Jalal ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में किंग खान से साथ काम किया है. दोनों के असल जिंदगी में भी अच्छे बॉन्ड रहे लेकिन उसके बावजूद दोनों के बीच संपर्क नहीं हो पाता. उनकी मैनेजर आपके प्रति दयालु नहीं हैं तो आप क्या कर सकते हैं.

इसके अलावा जब सलमान खान से बात होने पर उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पहले Salman से बात होती थी लेकिन अब उन्होंने नंबर बदल लिया है तो बात नहीं हो पाती. अब मुझे उनका नया नंबर चाहिए होगा. अब फरीदा जलाल के इस इंटरव्यू के बाद लोगों का कहना है कि वो शाहरुख के मैनेजर यानी पूजा के बारे में बात कर रही हैं क्या?