menu-icon
India Daily
share--v1

'खत्म हो गया स्वैग,' पुलिस कस्टडी में रोता नजर आया संदेशखाली का मास्टमाइंड शेख शाहजहां, BJP ने ली चुटकी

शेख शाहजहां, टीएमसी नेता था. उस पर संदेशखाली में महिलाओं के साथ रेप और जबरन जमीन हड़पने के गंभीर आरोप हैं. उसके समर्थकों ने केंद्रीय एजेंसियों के अधिकारियों पर धावा भी बोला था.

auth-image
India Daily Live
Sheikh Shahjahan
Courtesy: ANI

पश्चिम बंगाल के 'संदेशखाली कांड' के मास्टरमाइंड शाहजहां शेख की हेकड़ी निकल गई है. जिस शेख पर महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न, हिंसा और जमीन हड़पने के गंभीर आरोप हों, वही पुलिस कस्टडी में रोते-गिड़गिड़ाते नजर आ रहा है. शेख शाहजहां 29 फरवरी से ही जेल में बंद है. जब उसे पेशी के लिए पहली बार कोर्ट ले जाया गया था, तब उसने अकड़ दिखाई थी, अब इस बार वह रोता नजर आया है. 

नए वीडियो में शेख शाहजहां कोर्ट से बाहर आकर रोता नजर आ रहा है. वह वैन में बैठा है और रो रहा है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने X पर ममता सरकार को घेरते हुए लिखा, 'स्वैग खत्म हो गया है. ममता बनर्जी का पोस्टबॉय बलात्कारी शेख शाहजहां बच्चे की तरह बिलखकर रो रहा है. अपराधी अनुब्रत मंडल जेल में है.  सौकत मोल्ला, जहांगीर खान और अन्य जैसे लोगों का भी यही हश्र होना है, जिन्होंने पूरे बंगाल में आतंक का राज फैलाया है. जब कानून शिकंजा कसेगा तो उन्हें बचाने कोई नहीं आएगा, ममता बनर्जी भी नहीं. वे अपने मंत्रियों को भी नहीं बचा सकीं. समय चल रहा है.'
 

एक महीने तक भागता रहा था शेख शाहजहां

शेख शाहजहां पर रेप और जमीन हड़पने के आरोप हैं. केंद्रीय एजेंसियां जब उसे गिरफ्तार करने जातीं, वह भाग जाता. उसके समर्थक एजेंसियों पर ही हमला बोल देते. टीएमसी पर आरोप लगा कि ममता बनर्जी की पुलिस उसे बचा रही है. वह तृणमूल कांग्रेस का नेता है, जिसे अब पार्टी ने बाहर निकाला है.

संदेशखाली पर जमकर हुई है सियासत

संदेशखाली कांड पर बीजेपी ने ममता बनर्जी सरकार को जमकर घेरा. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि बंगाल CID शाहजहां को मटन पुलाव और बिरयानी खिलाती है. ममता बनर्जी ने उन्हें आराम करने के लिए जेल भेज दिया है. 

अधीर रंजन चौधरी ने कहा था, 'तृणमूल ने CID को गुलाम बना लिया है. CID शाहजहां से कैसे पूछताछ कर सकती है? क्या मालिक नौकर को जवाब देता है? शाहजहां उसका मालिक है.  अगर वे उससे सवाल करेंगे तो वे अपनी जान से हाथ धो बैठेंगे. क्या वे अपनी नौकरी जोखिम में डालना चाहते हैं?'

पीएम मोदी की भी है संदेशखाली पर नजर

BJP ने संदेशखाली पर विरोध प्रदर्शन करने वाली एक महिला रेखा पात्रा को बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव में उतारा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाए थे कि ममता बनर्जी संदेशखाली के गुनहगारों को बचा रही है.  उन्होंने कहा था कि हमारा ध्यान महिलाओं को सशक्त बनाने पर है. संदेशखाली के अपराधी अपनी जिंदगी जेल में बिताएंगे. केवल भाजपा ही बंगाल की महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय को रोक सकती है.