menu-icon
India Daily
share--v1

पंजाब की जेल में कैदियों के बीच हुई खूनी हाथापाई, दो की मौत, जानें कितने घायल

Punjab News: पंजाब की संगरूर जेल में कैदियों के बीच खूनी झड़प के कारण हड़कंप मच गया. इस झड़प में दो कैदियों की मौत हो गई.घायलों का पटियाला जिले के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

auth-image
India Daily Live
Punjab Sangrur Jail

Punjab News: पंजाब की संगरूर जेल में कैदियों के बीच खूनी हाथापाई का मामला सामने आया है. जेल में सजा काट रहे कैदी आपस में भिड़ गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, खूनी झड़प में दो कैदियों की इलाज के दौरान मौत हो गई है. झड़प में दो कैदी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जेल में इस घटना के बाद पुलिस महकमे के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, कैदियों के बीच हाथापाई किस बात पर हुई इस बारे में जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है. पुलिस उन कारणों की जांच कर रही है. घायल कैदियों को पटियाला के राजेंद्र अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ आगे कहा जा सकेगा.

संगरूर जेल के मेडिकल स्टाफ ने बताया कि झड़प के बाद चारों कैदियों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने यहां दो कैदियों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, दो कैदियों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटियाला के राजेंद्र अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था. दोनों कैदियों के शरीर पर गंभीर चोटें हैं और दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

रिपोर्ट के अनुसार, कैदियों के एक गुट ने दूसरे पर कटर से हमला कर दिया. इसमें दो कैदी गंभीर रुप से घायल हो गए. मृतक कैदियों की पहचान हर्ष और धर्मेंद्र के रूप में की गई है. वहीं, गगनदीप सिंह, और शाहबाज गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज किया जा रहा है. हॉस्पिटल ले जाते वक्त कैदियों के शरीर पर गहरे घाव देखे गए.