menu-icon
India Daily
share--v1

नशीली ड्रिंक पिलाई, पति से रेप कराया और ब्लैकमेलिंक के लिए बनाया MMS, मुंबई के ब्यूटीशियन का काला कांड

Mumbai Crime News: आरोपी महिला पीड़िता को पहले से जानती थी. उसका मकसद ब्लैकमेलिंग करके पैसे कमाना था. इस हरकत में दोनों को जेल पहुंचा दिया है.

auth-image
India Daily Live
Mumbai Crime

कभी सोचा है कि कोई महिला सिर्फ पैसों के लिए अपने पति से ऐसा जघन्य काम करा सकती है, जिसकी सजा कई सालों की जेल हो? अगर नहीं तो ये कहानी आपके लिए है. मुंबई में एक ब्यूटी पार्लर की मालकिन ने अपनी आंखों के सामने एक लड़की का रेप करा दिया, वह भी किसी और से नहीं बल्कि अपने पति से ही. एक ब्युटीशियन ने अपनी 22 साल की एक क्लाइंट को नशीली दवा पिलाकर, उसका अपने पति से रेप कराया है. 

आरोपी महिला यहीं नहीं रुकी. उसने लड़की के रेप का वीडियो भी बना लिया. वीडियो में उसका पति भी नजर आ रहा है. महिला पीड़ित लड़की को धमकी दे रही थी कि अगर उसने मुंह खोला तो वीडियो वायरल कर देगी. उसने वीडियो के जरिए पीड़िता को ब्लैकमेल किया और पैसे मांगे. 

पति से कराया क्लाइंट का रेप, बनाया वीडियो

महिला, पीड़िता को पहले से जानती थी. पुलिस ने कहा है कि पीड़िता इवेंट मैनेजमेंट का काम देखती है. उसे रविवार को उसके पास आरोपी महिला ने कॉल किया और उसे घर बुला लिया. जब पीड़िता वहां पहुंची तो बातचीत के बाद उसने एक सॉफ्ट ड्रिंक पीने को दी. जैसे ही पीड़िता ने ड्रिंक लिया, थोड़ी देर बाद वह बेसुध हो गई. आरोपी महिला ने अपने पति को बुलाया और उसका रेप करा दिया.

वीडियो दिखाकर मांगे पैसे

जब पीड़िता को होश आया तब उसे एहसास हुआ कि उसका तो रेप हो गया है. महिला ने पूरे रेप का वीडियो भी बना डाला. महिला ने पीड़िता से 10,000 रुपये भी मांगे. पीड़िता ने पैसे देने से इनकार कर दिया. पीड़िता ने मालवानी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. अब  पीड़ितमहिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस वीडियो तलाश रही है. मुंबई पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी करा लिया है. पुलिस केस की छानबीन में जुटी है.