menu-icon
India Daily
share--v1

चलते-चलते अचानक सड़क हो गई खत्म, हवा में टंगी रह गई कार, तस्वीर देख चौंक रहे लोग

Road Accident : सुनने में आपको अजीब जरूर लग रहा होगा कि कोई गाड़ी चलते-चलते अचानक हवा में कैसे पहुंच जाएगी. लेकिन सही घटना है.

auth-image
Suraj Tiwari
road

हाइलाइट्स

  • हादसे में दो लोगों को आई गंभीर चोट
  • अधिकारी ने बताई ये वजह

Road Accident : सुनने में आपको अजीब जरूर लग रहा होगा कि कोई गाड़ी चलते-चलते अचानक हवा में कैसे पहुंच जाएगी. लेकिन सही घटना है. अलीगढ़ से शाहजहांपुर जा रही कार जब फतेहगंज से दातागंज जाने वाली निर्माणाधीन स्टेट हाईवे पर अकट गई. हाइवे पर बन रही पुलिया को लेकर कोई ऐसी जानकारी नहीं दी गई है जिससे यह संकेत मिल पाए की यह रास्ता सही नहीं है. और अचानक गाड़ी उससे जब आए निकली तो गाड़ी पुल के बीच गैप में ही जाकर फस गई.

हादसे में दो लोगों को आई गंभीर चोट

अलीगढ़ के नुमैर खान अपनी मां और छोटे भाई के साथ शाहजहांपुर जा रहे थे कि बीच में उनके साथ ऐसा वाक्या हुआ जो चर्चा का केंद्र बना हुआ है. इस हादसे में नुमैर का हाथ तो उनकी मां रेहना की कमर की हड्डी टूट गई है. जिस पुलिया पर ये हादसा हुआ इस पुलिया पर काम जिस फर्म के तहत काम हो रहा था वो रमेश सिंह है. वहीं उन लोगों पर आरोप है कि रमेश सिंह और वहां मौजूद जेई शैलेंद्र सिंह अपने चार-पांच साथियों के साथ मौजूद थे. हादसे के बाद वो लोग गालिया दे रहे थे कि देखकर नहीं चलाते हो.

road
road

अधिकारी ने बताई ये वजह

इस हादसे को लेकर नुमैर ने फर्म मालिक रमेश सिंह, जेई शैलेंद्र सिंह समेत 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं इस मामले पर पीडब्लूडी के एक्सईन रथिन सिन्हा ने बताया कि स्टेट हाइवे पर निर्माण की वजह से रूट डायवर्जन दिया गया है. उसका बोर्ड भ लगा हुआ है. हालांकि वहां पर मिट्टी का ढेर लगा हुआ है और हो सकता है कि कोहरे की वजह से बोर्ड दिखाई न दिया हो.