menu-icon
India Daily
share--v1

Connaught Place: स्कूलों को धमकी के बाद फिर अटकीं दिल्ली की सांसें, कनॉट प्लेस में मिला संदिग्ध बैग

Delhi Bomb Threat: देश की राजधानी दिल्ली के दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस यानी राजीव चौक में एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया है.

auth-image
India Daily Live
Rajiv Chowk
Courtesy: ANI

देश की राजधानी दिल्ली के दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस यानी राजीव चौक में एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, कनॉट प्लेस के एन ब्लॉक में एक संदिग्ध बैग देखे जाने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है और पूरे इलाकों को सील किया जा रहा है. कुछ दिनों पहले स्कूलों को मिली धमकी को ध्यान में रखते हुए पुलिस बेहद सावधानी से कदम उठा रही है.

दिल्ली का केंद्र है राजीव चौक

बता दें कि राजीव चौक यानी कनॉट प्लेस दिल्ली के बिल्कुल केंद्र में मौजूद है और यहीं से थोड़ी दूर पर देश की संसद, प्रधानमंत्री आवास, मंत्रालय और अन्य अहम इमारतें भी हैं. कनॉट प्लेस में कई बड़े ब्रैंड के शोरूम, रेस्तरां और अन्य प्रतिष्ठान होने और आज शनिवार का दिन होने के चलते इस तरह की किसी भी गतिविधि को बेहद संवेदनशीलता से लिया जा रहा है.

इससे पहले, 1 मई को दिल्ली के लगभग 150 स्कूलों को ईमेल भेजकर धमकी दी गई थी कि स्कूलों में बम लगाया गया है. इस धमकी के चलते ज्यादातर स्कूलों में छुट्टी कर दी गई. हालांकि, बाद में पुलिस की जांच में यह धमकी फर्जी पाई गई और किसी भी स्कूल में कहीं कोई संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई. 

 

इस खबर को अपडेट किया जा रहा है.