menu-icon
India Daily
share--v1

Video: कांग्रेस कैंडिडेट ने महिला को लगा दिया थप्पड़? सवाल पर बोले, 'नो यार, It was Lovely'

Jeevan Reddy Viral Video: महिला को थप्पड़ मारने वाले दावे के साथ वायरल हो रहे एक वीडियो पर कांग्रेस कैंडिडेट जीवन रेड्डी ने सफाई दी है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Jeevan Reddy
Courtesy: Social Media

लोकसभा चुनाव में हर दिन नेताओं की हरकतें सामने आती हैं. कई बार नेता करना कुछ चाहते हैं और हो कुछ और जाता है. अब ऐसा ही कुछ तेलंगाना की निजामाबाद सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार जीवन रेड्डी के साथ हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला जीवन रेड्डी से कुछ कर रही होती है अचानक वह उस महिला के गाल पर चपत लगा देते हैं. वीडियो वायरल होने और महिला को थप्पड़ मारने के दावे के बाद अब खुद जीवन रेड्डी ने इस पर सफाई दी है. उस महिला ने भी मीडिया को इस पूरे वाकये की सच्चाई बता दी है. 

वायरल वीडियो के बारे में जवाब देने से पहले कांग्रेस के उम्मीदवार जीवन रेड्डी ने कहा, 'ग्राउंड सिचुएशन कांग्रेस पार्टी के पक्ष में है. अगर कांग्रेस कुछ नहीं कर रही है तो कौन कर रहा है? कांग्रेस सत्ता में है और फ्री ट्रांसपोर्ट सुविधा दे रही है, 200 यूनिट फ्री बिजली दे रही है, 500 रुपये में सिलिंडर दे रही है. धान की खरीद कांग्रेस पार्टी कर रही है. आगे कांग्रेस पार्टी किसानों का कर्ज माफ करने जा रही है. कांग्रेस पार्टी बेघरों को घर देने जा रही है.'

जीवन रेड्डी ने क्या सफाई दी?

महिला को थप्पड़ मारने के सवाल पर जीवन रेड्डी ने कहा, 'नो यार, इट इज लवली, इट इज लवली.' यानी जीवन रेड्डी का कहना है कि उन्होंने महिला को थप्पड़ नहीं मारा बल्कि प्यार से गाल पर चपत लगाई थी. वहीं, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि महिला ने उन्हें पहचाना नहीं और नवीन रेड्डी कह दिया इसलिए उन्होंने महिला को थप्पड़ जड़ दिया. इस पूरे मामले में वह महिला भी सामने आई है जिसको लेकर सारा दावा किया जा रहा है.

महिला ने कहा, 'ना तो मेरे पास घर है और न ही मुझे पेंशन मिलती है. मैंने उन्हें अपनी समस्या बताई और खुद पर दया करने को कहा. उन्होंने मुजे भरोसा दिलाते हुए कहा कि दोरासानी (रानी) तुम्हें ये सब मिल जाएगा. जो लोग यह दिखा रहे हैं कि मुझे थप्पड़ मारा गया, क्या वे मेरा अपमान नहीं कर रहे हैं?'

बता दें कि निजामाबाद सीट पर 2014 में टीआरएस और 2019 में बीजेपी ने जीत हासिल की थी. ऐसे में कांग्रेस ने इस सीट को जीतने के लिए जीवन रेड्डी पर दांव लगाया है. वहीं, बीजेपी ने अपने मौजूदा सासंद धर्मापुरी अरविंद को ही टिकट दिया है. इस बार बीआरएस ने अपने हारे उम्मीदवार को रिपीट नहीं किया है और बी गोवर्धन को टिकट दिया है.