menu-icon
India Daily
share--v1

Rajasthan: सीकर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 2 कारों की टक्कर में 6 लोगों की हुई मौत, 5 घायल

Rajasthan Sikar Road Accident:  राजस्थान के सीकर जिले में दो गाड़ियों में हुई भीषण भिड़त हो गई. सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं.

auth-image
Amit Mishra
rajasthan road accident

Rajasthan Sikar Road Accident: राजस्थान (Rajasthan) के सीकर (Sikar) में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसा उस वक्त हुआ जब 2 कारों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई. सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई वहीं 5 लोग घायल हुए हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को कार से बाहर निकाला गया. हादसा सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ के जयपुर-बीकानेर हाईवे पर हुआ.

वाहनों के परखच्चे उड़ गए

सड़क हादसे में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. कार में शव बुरी तरह से फंस हुए थे, जिन्हें बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका. पुलिस को घटना में क्षतिग्रस्त कार से एक आईडी कार्ड मिला है, जिसमें खाचरियावास इलाके का पता लिखा है. कार का नंबर भी सीकर में ही रजिस्टर्ड है. जानकारी के मुताबिक एक बोलेरो गाड़ी लक्ष्मणगढ़ से सीकर की तरफ आ रही थी. जबकि दूसरी अर्टिगा गाड़ी सीकर से लक्ष्मणगढ़ की तरफ जा रही थी और तभी दोनों में टक्कर हो गई.

क्या बोले डिप्टी एसपी

सीकर के डिप्टी एसपी धर्माराम गिला ने कहा, "हमें हाईवे पर दो वाहनों की आपस में टक्कर होने की सूचना मिली...हादसे में 6 लोगों की मृत्यु हुई है और 5 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है..."

ऐसे हुआ हादसा 

बताया जा रहा है कि अर्टिगा कार डिवाइडर पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ आ गई थी और वो बोलेरो से भिड़ गई. पुलिस मृतकों की जानकारी जुटा रही है. घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. शवों को लक्ष्मणगढ़ के सरकारी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है, जिनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है.