menu-icon
India Daily
share--v1

'पैदा नहीं हुए टपक के आए हैं' मोदी के भगवान ने भेजा है वाले बयान पर राहुल का तीखा प्रहार

Rahul Gandhi On PM Modi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यूपी के देवरिया में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के परमात्मा ने भेजा है वाले बयान पर तगड़ा पलटवार किया है.

auth-image
India Daily Live
Rahul Gandhi
Courtesy: Social Media

Rahul Gandhi On PM Modi: उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते पीएम मोदी पर जबर हमला बोला है. उन्होंने पीएम के परमात्मा ने भेजा है वाले बयान पर जुबानी वार करते हुए कहा .बाकी सभी लोग बायोलॉजिकल हैं लेकिन नरेंद्र मोदी जी बायोलॉजिकल नहीं हैं.  मोदी जी ऊपर से टपक कर आए हैं. राहुल गांधी के साथ यहां सपा चीफ अखिलेश यादव ने भी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने भी भाजपा पर जबर हमला बोला है.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए आगे कहा कि मोदी जी को परमात्मा ने हिंदुस्तान भेजा है. उन्हें 'परमात्मा' ने अंबानी और अडानी की मदद के लिए भेजा है लेकिन 'परमात्मा' ने उन्हें किसानों और मजदूरों की मदद के लिए नहीं भेजा है. ये कैसे 'परमात्मा' हैं? ये नरेंद्र मोदी जी वाले 'परमात्मा हैं'.

'संविधान की रक्षा के लिए इंडिया गठबंधन जान की बाजी लगा देगा'

उत्तर प्रदेश के देवरिया में 1 जून को आखिरी चरण में लोकसभा चुनाव के मतदान होने हैं. यहां से इंडिया गठबंधन की ओर से अखिलेश प्रताप सिंह चुनावी मैदान में हैं. कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित रैली में राहुल गांधी ने कहा मैं हिंदुस्तान की जनता को भरोसा दिलाता है कि संविधान की रक्षा के लिए इंडिया गठबंधन जान की बाजी लगा देगा. लेकिन हम हिंदुस्तान के संविधान को खत्म नहीं होने देंगे.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी चुटकी लेते हुए कहा, "पीएम मोदी अब दैवीय हस्तक्षेप की कहानियां क्यों बुन रहे हैं? जब ईडी चुनाव के बाद उनसे अडानी के बारे में सवाल करेगी, तो वह दावा कर सकते हैं कि यह सर्वशक्तिमान द्वारा निर्धारित किया गया था.

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश को बेरोजगारी दी है. उन्होंने आप सभी को बेरोजगार किया है. हम देश के युवाओं को 30 लाख सरकारी नौकरी देंगे. हर साल महिलाओं को 1 लाख यानी 8.5 हजार रुपये महीने का देंगे.

अखिलेश यादव ने आरक्षण के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा

राहुल के साथ अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने दलित, पिछड़ों और आदिवासियों का आरक्षण छीना है. 50 फीसदी में धर्म भी है और EWS भी है.   

अखिलेश यादव ने कहा- अखिलेश यादव ने कहा- "यह चुनाव सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि हमारी आने वाली पीढ़ियों के भविष्य के लिए भी है...रोटी, कपड़ा और मकान लेकिन सबसे पहले हमें बचाना है संविधान, जो सुनाते रहे मन की बात, अब होगी संविधान की बात."