menu-icon
India Daily
share--v1

'रहो तैयार, सभी AAP नेता होंगे गिरफ्तार', ED के दावे और आतिशी के समन से भड़के अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश में पूरी तरह से तानाशाही चल रही है. उन्होंने कहा कि अगर मोदी जी सत्ता में आते हैं तो विपक्ष का एक-एक नेता गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

auth-image
India Daily Live
arvind kejriwal
Courtesy: social media

Delhi News: मानहानि मामले में दिल्ली की एक अदालत द्वारा आप नेता आतिशी को तलब किये जाने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसे तानाशाही करार दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी आप के सभी नेताओं को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है. बता दें कि भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर के मानहानि केस को लेकर दिल्ली की एक अदालत ने आतिशी को तलब किया है और उन्हें 29 जून को कोर्ट के सामने पेश होने को कहा है.

'मोदी जी सत्ता में आए तो सभी विपक्षी नेता होंगे गिरफ्तार
अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैंने पहले ही कहा था कि अगला नंबर आतिशी का होगा. वे अब ऐसा करने की योजना बना रहे हैं. पूरी तानाशाही चल रही है. पूरी तरह से झूठे, तुच्छ और कमजोर मामलों में फंसाकर वे एक-एक करके हमारे नेताओं को गिरफ्तार कर रहे हैं. अगर मोदी जी सत्ता में आते हैं तो विपक्ष का एक-एक नेता गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आप महत्वपूर्ण नहीं है. अपने देश को तानाशाही से बचाना महत्तवपूर्ण है.'

केजरीवाल चार्जशीट मामले में आज हुई सुनवाई
आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ दिल्ली शराब नीति मामले में दायर आरोप पत्र पर सुनवाई शुरू की. सुनवाई के दौरान ईडी ने कोर्ट में कहा कि उन्हें अरविंद केजरीवाल और मामले में आरोपी विनोद चौहान के बीच हुए डायरेक्ट मैसेज के सबूत मिले हैं. ईडी ने दावा किया कि दोनों के बीच जो मैसेज भेजे गए उनमें जजों से मिलने का भी जिक्र है. ईडी ने कहा कि विनोद चौहान गैर-कानूनी तरीके से कमाए गए रुपए को हैंडल कर रहे थे. ईडी ने कहा कि इस पैसे का इस्तेमाल गोवा चुनाव में हुआ था. कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है मामले की अगली सुनवाई 4 जून को होगी.