menu-icon
India Daily
share--v1

पीएम मोदी, नीतीश कुमार की तस्वीर वाली बिकीनी पहने महिला ने किया अश्लील डांस, BJP ने की कार्रवाई की मांग

वीडियो में महिला के साथ डांस कर रहे शख्स के गमछे पर RJD लिखा हुआ है. इस अश्लील वायरल वीडियो पर सियासत गरमा गई है.

auth-image
India Daily Live
Nitish Kumar, Narendra Modi viral video

लोकसभा चुनाव के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बिकीनी पहले एक बिहारी गाने पर अश्लील डांस करती नजर आ रही है. महिला की बिकीनी पर प्रधानमंत्री मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तस्वीरें लगी हुई हैं. जिस बिहारी गाने पर महिला डांस कर रही है उस गाने के बोल भी अश्लील हैं.

पुरुष के गमछे पर लिखा RJD

इस वीडियो में महिला के साथ एक पुरुष भी डांस कर रहा है, जिसने गले में एक गमछा डाल रखा है और उस गमछे पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) लिखा हुआ है.

कुर्ते पर छपी लालू यादव की तस्वीर 
वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स महिला की ब्रेस्ट को दबाता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके अलावा वीडियो में शख्स ने जो कुर्ता पहन रखा है उस पर लालू प्रसाद यादव की तस्वीर छपी हुई है. गाने के बोल आरजेडी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं और वहीं गाने में डांस कर रही महिला प्रधानमंत्री मोदी का अपमान करती नजर आ रही है.

गाने पर गरमाई सियासत
इस अश्लील गाने पर अब सियासत गरमा गई है. इस वीडियो को यूट्यूबर मनीष कश्यप ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. बता दें कि मनीष कश्यप हाल ही में भाजपा में शामिल हो गए थे. इस वीडियो को लेकर उन्होंने इंडिया ब्लॉक, ध्रुव राठी और रवीश कुमार जैसे पत्रकारों पर सवाल उठाए थे. उन्होंने महिला आयोग से  इस वीडियो को लेकर कार्रवाई करने की मांग की है.