menu-icon
India Daily
share--v1

Rameshwaram Cafe Blast Case: बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट के आरोपी की फोटो जारी, 10 लाख का इनाम

Rameshwaram Cafe Blast Case:  बेंगलुरु के कैफे में बम रखने वाले आरोपी की तस्वीर जारी की गई है. NIA ने तस्वीर जारी करते हुए उस पर 10 लाख का इनाम रखा है.

auth-image
India Daily Live
Rameshwaram Cafe Blast Case

Rameshwaram Cafe Blast Case:  बेंगलुरु के कैफे में बम रखने वाले आरोपी की तस्वीर जारी की गई है. NIA ने तस्वीर जारी करते हुए उस पर 10 लाख का इनाम रखा है. तस्वीर में वह हाथ में बैग पकड़े दिख रहा है. बेंगलुरु के मशहूर रामेश्वरम कैफे में 1 मार्च को विस्फोट हुआ था. जिसमें कैफे में बैठे 10 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे. एनआईए ने आरोपी का एक स्केच तैयार किया है और उसके नाम के पोस्टर जारी किए हैं. 

इस मामले की जांच NIA कर रही है. इससे पहले कैफे में ब्लास्ट का फुटेज सामने आया था. जिसमें देखा गया कि टोपी पहने शख्स कैफे के काउंटर के पास बैग रखकर निकलता दिखा.  ृमाना जा रहा है कि उस बैग में ही आईईडी था, जिसमें टाइमर सेट किया गया था. आरोपी ने कैफे में एक प्लेट इडली का ऑर्डर दिया था, लेकिन प्लेट तैयार होने से पहले ही वहां से निकल गया. 

अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है. आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. ऐसे में उसपर अब 10 लाख का इनाम का ऐलान किया गया है. NIA की टीम उसकी तलाश में जुटी है. इस मामले में कर्नाटक के होम मिनिस्टर जी. परमेश्वर ने कहा कि शहर की पुलिस सख्ती से जांच कर रही है. वह इस मामले का जल्द ही खुलासा करेगी.

बेंगलुरु के एक चर्चित कैफे में 1 मार्च को ब्लास्ट हुआ था. धमाके में 10 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए थे. हालांकि किसी की जान नहीं गई थी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही एजेंसी ने उसका एक स्केच तैयार किया है और उसकी तस्वीर जारी की गई है. आरोपी की उम्र 30 से 40 साल के बीच बताई जा रही है.