menu-icon
India Daily
share--v1

नोएडा: GIP मॉल के वाटर पार्क में कैसे हुई युवक की मौत? पुलिस ने कही ये बात

नोएडा के GIP मॉल में एक युवक की डूबने से मौत हो गई है. शख्स अपने दोस्तों के साथ वाटर पार्क में नहाने आया था.

auth-image
India Daily Live
Noida GIP Mall.
Courtesy: फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया.

नोएडा के GIP मॉल में के वाटर पार्क में एक बड़ा हादसा हुआ है. पार्क में डूबने की वजह से एक युवक की मौत हो गई है. युवक का नाम धनंजय माहेश्वरी है और उम्र 25 साल है. युवक अपने दोस्तों के साथ वाटर पार्क में आया था.  नोएडा के ASCP मनीष कुमार मिश्रा ने कहा है कि युवक अपने दोस्तों के साथ वाटर पार्क में नहाने आया था. आरोप हैं कि वाटर पार्क में सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे. पुलिस वाटर पार्क मामले की जांच के लिए पहुंची है.

धनंजय स्लाइड से जैसे ही उतरकर पानी में पहुंचा, उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी. मॉल के अधिकारी युवक को लेकर कैलाश हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. धनंजय के पिता संजय माहेश्वरी दिल्ली के आदर्श नगर के रहने वाले हैं.

सांस लेने में हो रही थी तकलीफ

धनंजय के पिता ने कहा कि वह अपने 4 दोस्तों के साथ घर से बाहर गया था. उसके दोस्तों का कहना है कि स्लाइड से उतरने के बाद धनंजय को सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी. कुछ देर के लिए बैठ गया था. थोड़ी देर बाद उसे लेकर अस्पताल लोग पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. 

पुलिस देख रही है CCTV फुटेज

जैसे ही हादसे की सूचना मिली, पुलिस अस्पताल पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. नोएडा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार ने कहा कि उन्होंने वाटर पार्क के प्रबंधन और धनंजय के परिवार से बात की है. पुलिस वाटर पार्क के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.