menu-icon
India Daily
share--v1

OYO में बुलाई गर्लफ्रेंड, हथौड़े से कुचला सिर, बेटे को भी दी मौत; सुसाइड से पहले होटल में प्रेमी का 'तांडव'

Nagpur Crime News: नागपुर में एक शख्स अपनी प्रेमिका और उसके बेटे को लेकर OYO होटल पहुंचा. यहां उसने पहले हथौड़े से कूचकर प्रेमिका की हत्या की, फिर उसके बेटे का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. आइए, जानते हैं पूरा मामला.

auth-image
India Daily Live
Nagpur crime news Live-in partner murdered with hammer son strangled than lover commit suicide in OY

Nagpur Crime News:  नागपुर के शख्स ने लिव-इन पार्टनर की हथौड़े से हत्या की. फिर उसके बेटे का गला घोंटकर उसे भी मौत के घाट उतार दिया. फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. मामले की जानकारी के बाद पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. पुलिस को शुरुआती जांच में चौंकाने वाली जानकारियां मिली. मामला शनिवार का है.

पुलिस के मुताबिक, 30 साल के एक शख्स ने वानाडोंगरी के OYO होटल में अपनी लिव-इन पार्टनर और उसके तीन साल के बेटे की हत्या कर दी. फिर फांसी लगाकर खुद भी सुसाइड कर ली. मृत आरोपी की पहचान सचिन विनोद कुमार राउत के रूप में हुई है, जबकि उसकी प्रेमिका की पहचान 29 साल की नाजनीन और उसके बेटे की पहचान युग के रूप में हुई है. 

पंखे से लटका मिला आरोपी का शव

पुलिस के मुताबिक, आरोपी का शव होटल के कमरे के अंदर लगे पंखे से लटका पाया गया, जबकि उसकी लिव-इन पार्टनर नाजनीन के सिर पर भारी वस्तु से हमले का निशान था. पास ही खून से सना एक हथौड़ा भी पड़ा था. वहीं, 3 साल के युग के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे. संभवत आरोपी ने युग की गला दबाकर हत्या की होगी. फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि सचिन विनोद कुमार राउत ने युग की हत्या से पहले नाजनीन की हथौड़ा मारकर हत्या की होगी. फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी. पुलिस के मुताबिक, पेशे से ट्रक ड्राइवर सचिन राउत पहले से शादीशुदा था. उसके दो बच्चे भी हैं. उसका मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली नाजनीन के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर था. उसने बिना अपनी पत्नी को तलाक दिए नाजनीन के साथ लिव इन में रहना शुरू कर दिया था. 

समझौता कर 500 रुपये के स्टांप पेपर दोनों ने किए थे साइन

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि कुछ महीने नाजनीन के साथ रहने के बाद सचिन विनोद राउत ने उससे पीछा छुड़ाना चाहा. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ और दोनों ने अलग-अलग रहने का फैसला भी किया. दोनों ने शुक्रवार को 500 रुपये के स्टांप पेपर पर आपसी समझौते पर साइन भी किया. पुलिस ने स्टांप पेपर बरामद किया है और जांच के लिए भेज दिया है. राउत, अपनी प्रेमिका और उसके बेटे के साथ शनिवार दोपहर में होटल में चेकइन किया था. फिलहाल, मामले की जांच जारी है.