menu-icon
India Daily
share--v1

पिता ने जिस घर में कर दी थी मां-बहन की हत्या, आज भी उसी घर में रहता है ये एक्टर

कमल सदाना बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं बना सके. आखिरी बार वह 2023 में आई फिल्म पिप्पा में नजर आए थे.

auth-image
India Daily Live
Kamal Sadanah

1992 में आई फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर कमल सदाना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उस घटना को याद किया जब उनके पिता और प्रोड्यूसर ब्रिज सदाना ने उनके 20वें जन्मदिन पर उनकी मां सईदा खान, बहन नम्रता और खुद को गोली मार ली थी.

सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत के दौरान कमल ने कहा कि उनके पिता ने शराब के नशे में सब को गोली मार दी थी. उन्होंने कहा कि यह एक रूह कंपा देने वाली घटना थी  लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उनका पूरा परिवार या उनके पिता बुरे इंसान थे.

उस दिन को याद करते हुए कमल ने कहा, 'मैं अपनी मां औ बहन को लेकर अस्पताल भागा, वे खून में लथपथ थे. उस वक्त मुझे ऐहसास भी नहीं हुआ कि मुझे भी गोली लगी हुई है. उस अस्पताल में ज्यादा बेड खाली नहीं थे इसलिए मेरा दोस्त मुझे दूसरे अस्पताल ले गया. मैंने डॉक्टर से बस यही कहा कि मेरी मां और बहन को बचा लीजिए. मैंने अपने पिता को भी बचाने की कोशिश की.'

कमल ने कहा कि उनके पिता ने उन्हें भी गोली मार दी थी, जिसके बाद उनकी भी सर्जरी हुई थी. सर्जरी के बाद जब मुझे घर ले जाया गया तो मेरे सामने मेरे परिवार की लाशें पड़ी हुई थीं. कमल ने कहा कि वह आज भी उसी घर में रहते हैं जिस घर में यह हादसा हुआ था.

कमल के काम की बात करें तो आखिरी बार कमल 2023 की पिप्पा नामक फिल्म में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया था.