share--v1

फेवीक्विक से बंद किया मुंह, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया मिर्च पाउडर, दरिंदगी की ये कहानी सुनकर कांप जाएगी रूह

MP Crime News: मध्य प्रदेश के गुना में एक युवती के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई. युवती की हालात बहुत नाजुक बताई जा रही है.

auth-image
India Daily Live

MP Crime News: मध्य प्रदेश के गुना जिले से दरिंदगी की सारे हदे पार कर देने वाली एक खबर सामने आई है. यहां एक युवती के साथ ऐसा दुर्व्यवहार किया गया कि मामले के बारे में जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए. अयान पठान नाम के आरोपी ने एक युवती को पकड़कर बुरी तरह से पीटा. उसने पीड़िता के मुंह को फेवीक्विक से चिपका दिया. इतना ही नहीं दरिंदगी की हदें तब पार हो गई जब आरोपी ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च का पाउडर डाला. हैवानियत की इस खबर ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है. पूरा मामला लव जिहाद और घर के विवाद से जुड़ा हुआ है.

पीड़िता के साथ ऐसा जुल्म किया गया कि वह अधमरी हो गई थी. इसी अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता का इलाज जारी है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पिता नहीं हैं. वह और उसकी मां ही घर पर हैं.

घर हड़पना चाहता है आरोपी

पीड़िता ने बताया कि उसका पड़ोसी अयान उसका घर हड़पना चाहता है. घर उसके माता के नाम पर है. आरोपी अयान चाहता था  कि घर की रजिस्ट्री उसके नाम कर दी जाए. इस बात का युवती ने विरोध किया तो उसे अयान ने बंधक बनाकर उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया.

लव जिहाद से जुड़ा है मामला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला लव जिहाद से जुड़ा बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी अयान को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि अयान और युवती के बीच दो अफेयर भी चल रहा है. दोनों करीब 2 सालों से रिलेशनशिप में थे. रिश्ते को लेकर कई बार दोनों के बीच अनबन हो चुकी है.

घर में मिली अवैध शराब

गुना जिले के एसपी  मान सिंह ठाकुर ने बताया कि आरपी अयान को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके घर की तलाशी लेने पर अवैध शराब भी मिली है. पीड़िता के बयान भी दर्जा करा लिए गए हैं. 

Also Read