menu-icon
India Daily
share--v1

दोस्ती में दगा: मुंबई में मैक्सिकन महिला से कई बार रेप, ऑनलाइन हुई थी मुलाकात

पुलिस अधिकारियों की ओर से बताया गया है कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी आरोपी से मुलाकात साल 2017 में सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. 

auth-image
Gyanendra Sharma
Mexican woman Raped Many Times in Mumbai, Mumbai Crime News, Crime News

हाइलाइट्स

  • पीड़िता और आरोपी दोनों करते हैं डीजे का काम
  • महिला ने आरोपी पर लगाए कई गंभीर आरोप, जांच शुरू

Mexican woman Raped Many Times in Mumbai:  मुंबई से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मुंबई पुलिस ने 31 वर्षीय मैक्सिकन महिला डिस्क जॉकी (डीजे) के साथ कथित तौर पर कई बार रेप करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. मामले को लेकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक बांद्रा पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि 35 वर्षीय आरोपी भी डीजे का भी काम करता है. पीड़िता की शिकायत के बाद दर्ज हुई एफआरआई के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है. शिकायत के अनुसार आरोपी ने साल 2019 से कई बार महिला के साथ रेप किया. उन्होंने बताया कि महिला फिलहाल मुंबई में रहती है और आरोपी उसका मैनेजर है.

साल 2017 में हुई थी मुलाकात

पुलिस अधिकारियों की ओर से बताया गया है कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी आरोपी से मुलाकात साल 2017 में सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. उसने जुलाई 2019 में बांद्रा स्थित अपने घर पर कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया, जिसके बाद उसने कई मौकों पर उसके साथ रेप किया.

आरोपी के पास महिला के प्राइवेट फोटो

उन्होंने कहा कि महिला ने जब आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने उसे असाइनमेंट से बाहर निकालने की धमकी देकर उसके साथ फिर से रेप किया. महिला का आरोप है कि आरोपी के पास उसके कुछ प्राइवेट फोटो भी हैं, जिसके बल पर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा है. पीड़िता ने शिकायत की कि आरोपी उसे गंदी तस्वीरें भेजता था. महिला का आरोप है कि 2020 में एक अन्य महिला से शादी करने के बावजूद वह उसका यौन रूप से शोषण कर रहा था.  

विदेशी मूल की महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है.