share--v1

महाभारत के 'कृष्ण' ने अपनी एक्स वाइफ IAS स्मिता पर लगाए गंभीर आरोप, बोले 'होना चाहिए ये मेडिकल टेस्ट'

महाभारत फेम एक्टर नीतीश भारद्वाज ने अपनी मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाते हुए अपनी एक्स वाइफ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

auth-image
India Daily Live

महाभारत में कृष्ण का रोल निभाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन लाल यादव से मुलाकात करके मदद की गुहार लगाई है. 

नीतीश भारद्वाज ने अपनी एक्स वाइफ और मध्यप्रदेश कैडर की सीनियर आईएएस स्मिता भारद्वाज पर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस में अपनी एक्स वाइफ के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी पूर्व पत्नी उनको उनकी जुड़वा बेटियों से भी नहीं मिलने दे रही हैं. 

पोजीशन का उठा सकती हैं गलत फायदा

नीतीश भारद्वाज ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन लाल यादव से भी मिले हैं और उनको सारा मामला भी बताया व सारे प्रमाण भी रख दिए. इसके साथ ही नीतीश ने कहा कि उन्हें लगता है कि वे सीनियर आईएएस हैं तो अपनी पोजीशन का गलत फायदा भी उठाएंगी और पुलिस पर दबाव भी डाल सकती हैं. इस पर मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि अगर जरूरत पड़ेगी तो वे एक्टर की सहायता भी करेंगे. 

मानसिक संतुलन की हो जांच

नीतीश ने अपनी वाइफ पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनकी मानसिक स्थिति ठीक न होने की भी बात कही है. उन्होंने कहा है कि 'मुझे मेरी बेटियों की चिंता है क्योंकि पिछले 4 साल से मुझे उनसे दूर रखा गया है तो आप ही बताए कि मैं इसे अपहरण क्यों न कहूं?' इसके अलावा भी एक्टर ने कहा कि उनकी एक्स वाइफ झूठ बोलकर लोगों की सहानुभूति हासिल करती हैं. इसके साथ ही उन्होंने स्मिता की किसी भी बात को न मानने के लिए कहा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी एक्स वाइफ ने मुझे मेरी बच्चियों से 4 साल से दूर रखा है. यह ऑब्सेसिव बिहेवियर है. इनके व्यवहार से लगता है कि इनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. इस कारण उन्होंने फैमिली कोर्ट एक्ट सेक्शन 12 के तहत अपनी एक्स वाइफ के मानसिक संतुलन की भी जांच की मांग की है. 

Also Read