share--v1

MP Crime News: रिश्तों में दिया धोखा; नाबालिगों को जिस्मफरोशी के गंदे धंधे में झोंका, जानिए कैसे खुला राज?

MP Crime News: मध्य प्रदेश पुलिस ने जबलपुर में एक जिस्मफरोशी के रैकेट का भांडाफोड़ किया है. यहां से पुलिस ने दो नाबालिग लड़कियों को भी बरामद किया है.

auth-image
India Daily Live

MP Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने स्पा सेंटर से दो नाबालिग लड़कियों को भी बरामद किया है, जिनसे पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है. एक लड़की ने बताया है कि उसे यहां किसी और ने नहीं बल्कि उसके मौसा ने पहुंचाया है. पुलिस ने अब स्पा मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

एक रीजनल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जबलपुर के आधारताल इलाके में दो नाबालिग छात्राएं अपने परिवारों के साथ रहती हैं. दोनों 12वीं में पढ़ती हैं. बताया गया है कि स्कूल में परीक्षाएं चल रही थीं. इनमें से एक लड़की तो स्कूल पहुंच गई, लेकिन दूसरी लड़की नहीं आई. जब स्कूल की टीचर ने दूसरी लड़की के घर फोन किया तो हड़कंप मच गया. इसके बाद लड़की की मां ने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

लड़की ने पुलिस को बताई पूरी कहानी

इसके बाद पुलिस ने स्कूल जाने वाले लड़की से बात की. पुलिस को देख लड़की ने सारी कहानी बता दी. फिर पुलिस स्पा सेंटर पर छापा मारा. जहां से दो नाबालिग लड़कियों को बरामद किया गया है. इनमें से एक लड़की ने बताया कि उसके मौसा ने उसे यहां पहुंचाया है. यानी लड़की का मौसा उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने जा रहा था. आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया. इस पर पीड़ित पक्ष के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया.

आरोपी ने लड़कियों को ऐसे किया ब्लैकमेल 

बरामद की गई नाबालिग लड़कियों में से एक ने बताया कि वे स्कूल और ट्यूशन क्लास की बोलकर स्पा सेंटर जाती थी, क्योंकि आरोपी मौसा ने उनका अश्लील वीडियो बना लिया था. इसके बाद आरोपी उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था. लड़कियों ने कहा कि इसके बाद न चाहते हुए भी उन्हें स्पा सेंटर जाना पड़ रहा था. साथ ही वे काफी डरी हुई भी थीं. इसके कारण पुलिस या घरवालों को कुछ नहीं बताया.

Also Read