share--v1

Bengaluru Crime News: घर में सोते हुए पति पर पत्नी ने किया चाकू से वार, कारण जान पुलिस भी परेशान

Bengaluru Crime News: बेंगलुरु के इस अजीबोगरीब घरेलू हिंसा के मामले को देख पुलिस भी हैरान परेशान है. उधर घायल पति ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी आखिर क्यों नाराज थी.

auth-image
India Daily Live

Bengaluru Crime News: कर्नाटक के बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने सोते हुए पति पर जानलेवा हमला कर दिया. हालांकि पति की जान बच गई है, लेकिन उसे गंभीर चोटें आई हैं. मामले जब पुलिस के पास पहुंचा तो आरोपी महिला से पूछताछ की गई.

पूछताछ में जो जानकारी सामने आई है उससे पुलिस भी परेशान है. महिला ने बताया कि उनकी शादी की सालगिरह थी, लेकिन पति उसके लिए कोई गिफ्ट नहीं लाया था. इस पर महिला को गुस्सा आ गया और उसने आपा खो दिया.

प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं दोनों

ये सनसनीखेज मामला बेंगलुरु के बेलंदूर थाना क्षेत्र का है. यहां एक प्राइवेट कंपनी काम करने वाले पति-पत्नी रहते हैं. पति की पहचान 37 वर्षीय किरण और पत्नी की पहचान 35 वर्षीय संध्या के रूप में हुई है. एक रीजनल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पति कमरे में सो रहा था. इसी दौरान उसकी पत्नी संध्या ने चाकू से उस पर हमला कर दिया. हमले में पति के हाथों समेत शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं.

पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया 

पीड़ित पति ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया है. पुलिस ने महिला से जब पूछताछ की उनके भी होश उड़ गए. महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी की सालगिरह थी, लेकिन पति उसके लिए कोई भी गिफ्ट लेकर नहीं आया. इसके कारण संध्या को गुस्सा आ गया और उसने अपने आपा खो दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

पति ने बताया गिफ्ट न लाने का कारण

उधर, पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि हाल ही में उसके दादा का देहांत हुआ है. वो और उसका परिवार शोक में है. इसी के कारण वो साल की सालगिरह पर पत्नी के लिए गिफ्ट लेकर नहीं आया था. बेंगलुरु में घरेलू हिंसा के इस अजीबोगरीब मामले की काफी चर्चाएं हैं. सोशल मीडिया पर भी इस मामले को काफी शेयर किया जा रहा है. 

Also Read