menu-icon
India Daily
share--v1

'सिर्फ 15 सेकेंड... छोटे-बड़े हो जाएंगे लापता,' ओवैसी ब्रदर्स पर क्या बोल गईं नवनीत राणा?

Navneet Rana Slams Owaisi Brothers: महाराष्ट्र भाजपा की नेता नवनीत राणा का ओवैसी ब्रदर्स पर हैरान करने वाला मामला सामने आया है. नवनीत राणा ने कहा है कि सिर्फ 15 सेकेंड और.. छोटे-बड़े लापता हो जाएंगे. आइए, जानते हैं अमरावती से आने वाली नवनीत राणा ने क्या-क्या कहा?

auth-image
India Daily Live
Navneet Rana Slams Owaisi Brothers

Navneet Rana Slams Owaisi Brothers: महाराष्ट्र के अमरावती से आने वाली भाजपा नेता नवनीत राणा ने बुधवार देर शाम हैदराबाद में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट अपील की. हैदराबाद में भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में जनसभा के दौरान नवनीत राणा ने ओवैसी ब्रदर्स पर जमकर निशाना साधा. नवनीत राणा के ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया गया, जिसमें उन्होंने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई AIMIM के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को टैग भी किया.

एक अन्य जनसभा को संबोधित करने का वीडियो भी उन्हें अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया और जनता से वोट अपील करते हुए कहा कि इस बार अगर हैदराबाद को पाकिस्तान बनने से रोकना चाहते हैं तो जाकर मतदान करें. माधवी लता के समर्थन में वोट अपील के दौरान नवनीत राणा ने ओवैसी ब्रदर्स का नाम लिए बिना कहा कि छोटा भाई बोलता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, फिर हम दिखाएंगे... नवनीत राणा ने कहा कि मं कहना चाहती हूं कि आपको 15 मिनट लगेंगे, लेकिन हमें सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे.

नवनीत राणा ने कहा कि 15 सेकेंड के लिए अगर पुलिस को हटा दी जाए, तो फिर बड़े और छोटे के बारे में पता भी नहीं चल पाएगा कि आखिर वे कहां गए? नवनीत राणा बुधवार को तेलंगाना के दौरे पर थीं, जहां उन्होंने महबूब नगर में रोड शो किया और जनसभा भी की.

कौन हैं हैदराबाद से भाजपा की प्रत्याशी माधवी लता?

हैदराबाद से भाजपा की प्रत्याशी माधवी लता, विरंची अस्पताल की चेयरपर्सन हैं. वे अपने बयानों और सोशल वर्क के लिए जानी जाती हैं. माधवी लता भरतनाट्यम डांसर भी हैं. वे लोपामुद्रा चैरिटेबल ट्रस्ट और लतामा फाउंडेशन की चीफ भी हैं. उन्होंने कोटी विमंस कॉलेज से पॉलिटिकल साइंस में एमए किया है. हैदराबाद की सीट पर भाजपा की ओर से पहली बार किसी महिला को प्रत्याशी बनाया गया है. 

2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी भगवत राव को असदुद्दीन ओवैसी ने 2 लाख से ज्यादा वोटों से हराया था. हैदराबाद लोकसभा सीट पर 1984 से ओवैसी परिवार का कब्जा रहा है. इस सीट को AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के परिवार का गढ़ माना जाता है. उनके पिता सुल्तान सलाउद्दीन ओवैसी इस सीट से पहली बार सांसद चुने गए थे. वे 2004 तक इस सीट पर जीत हासिल करते रहे थे. 2009 में इस सीट से असदुद्दीन ओवैसी चुने गए. तब से अब तक ये सीट उनके पास बरकरार है.