menu-icon
India Daily
share--v1

'ब्लैकमेलिंग, धर्म परिवर्तन और पत्नी के सामने महिला से रेप,' कर्नाटक की ये कहानी डरा देगी

कर्नाटक की इस महिला के आरोप बेहद संगीन है. उसका आरोप है कि आरोपियों ने उसकी प्राइवेट तस्वीरों को लेकर उसे ब्लैकमेल करने लगे. महिला को इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर किया गया. पढ़ें क्या है ये मामला.

auth-image
India Daily Live
Representative Image
Courtesy: Social Media

कर्नाटक की एक महिला के साथ ऐसी दरिंदगी हुई है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. 28 साल की एक शादीशुदा महिला ने आरोप लगाया है कि एक शख्स ने अपनी पत्नी के सामने ही उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. उसकी प्राइवेट तस्वीरों का इस्तेमाल करके, उसे ब्लैकमेल किया गया है. महिला का कहना है कि शख्स ने अपनी पत्नी के सामने ही उसके साथ बलात्कार किया और उसे बुर्का पहनने और इस्लाम कबूलने के लिए मजबूर किया. 

महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उससे कहा कि सिंदूर न लगाओ और इस्लाम कबूल करके बुर्का पहनो. महिला की FIR के मुताबिक आरोपी का नाम रफीक है. उसकी पत्नी भी इस साजिश में शामिल रही. आरोपी ने महिला के साथ जबरन संबंध बनाए. उसी दौरान उसने तस्वीरें भी खींच ली. इस तस्वीर का इस्तेमाल वह उसे ब्लैकमेल करने के लिए कर रहा था.

'हिंदू धर्म छोड़कर अपनाओ इस्लाम'

आरोपी जोर देता था कि महिला हिंदू धर्म छोड़कर इस्लाम कबूल कर ले. पुलिस की FIR के मुताबिक रफीक और उसकी पत्नी साल 2023 में महिला को बेलगावी में अपने घर लेकर आए और उसे ब्लैकमेल करने लगे. महिला ने आरोप लगाया है कि रफीक ने अपनी पत्नी के सामने ही उसके साथ रेप किया. वे तीनों एक साथ रहते थे.

'5 बार पढ़ो नमाज, सिंदूर मिटाकर पहनो बुर्का'

इंडियाटुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक बेलगावी के एसपी भीमाशंकर गुलेदा ने कहा कि इस साल अप्रैल में, दंपति ने महिला को मजबूर कर दिया कि वह सिंदूर न लगाए. महिला को बुर्का पहनने और दिन में 5 बार नमाज पढ़ने के लिए भी मजबूर किया गया. महिला ने आरोप लगाया कि उसकी जाति को लेकर गालियां दी गईं. आरोपी ने कहा कि उसे दूसरा धर्म अपना लेना चाहिए क्योंकि वह पिछड़ी जाति से है.

'पति से तलाक लेने के लिए किया मजबूर'

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि रफीक उस पर अपने पति से तलाक लेने के लिए दबाव बनाता था. वह धमकी देता था कि अगर उसने यह कबूल नहीं किया तो उसकी प्राइवेट तस्वीरें लीक कर देगा. महिला ने कहा कि उसकी पत्नी भी उस पर दबाव बनाती थी और धर्म परिवर्तन न करने पर जान से मारने की धमकी देती थी. 

7 लोगों पर हुई है FIR

महिला की शिकायत पर कुल 7 लोगों के खिलाफ सौंदत्ति पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है. आरोपियों पर IPC, IT एक्ट, एससी-एसटी अधिनियम के तहत भी केस दर्ज हुए हैं. पुलिस केस की पड़ताल में जुटी है.