menu-icon
India Daily
share--v1

Reels का चस्का पड़ा भारी! पहले गई पुलिस की नौकरी, ...और अब ससुराल वालों का झेल रही उत्पीड़न

कानपुर की रहने वाली प्रियंका मिश्रा साल 2020 में पुलिस विभाग में भर्ती हुई थीं. इसके बाद उन्हें आगरा के थाना एमएमगेट में तैनाती मिली.

auth-image
Naresh Chaudhary
Kanpur News, Instagram, Instagram Reels, Viral News, UP Police

हाइलाइट्स

  • कानपुर की रहने वाली हैं, आगरा में मिली थी तैनाती
  • ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कई रील्स कीं शेयर

Viral News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले की रहने वाले प्रियंका मिश्रा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. पुलिस विभाग में तैनाती के दौरान पिस्टल के साथ रील बनाने वाली महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा अब काफी परेशान हैं. रील्स बनाने के चक्कर में पहले नौकरी गई... और उनका आरोप है कि उनके ससुराल वाले उनका उत्पीड़न कर रहे हैं. इसको लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई रील्स शेयर की हैं. 

कानपुर की रहने वाली हैं, आगरा में मिली थी तैनाती

जानकारी के मुताबिक कानपुर की रहने वाली प्रियंका मिश्रा साल 2020 में पुलिस विभाग में भर्ती हुई थीं. इसके बाद उन्हें आगरा के थाना एमएमगेट में तैनाती मिली. बताया गया है कि उन्होंने थाने की हेल्प डेस्क पर पिस्टल के साथ रील बनाई थी. रील वायरल होते ही आगरा पुलिस के अधिकारियों ने उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की. तत्कालीन एसएसपी मुनिराज जी ने उन्हें निलंबित किया था. 

कुछ ही घंटों में चली गई थी प्रियंका की नौकरी

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जैसे ही उनके खिलाफ कार्रवाई हुई, वैसे ही उन्होंने इस्तीफा दे दिया था. बताया जाता है कि इसके 48 घंटे बाद ही उनसे वर्दी छीन ली गई थी. नौकरी जाने के बाद प्रियंका अपनी ससुराल में रह रही हैं. अब उन्होंने कथित तौर पर अपने इंस्टा अकाउंट पर फिर से कई रील्स शेयर की हैं. इनमें पति समेत ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. रील्स के वायरल होने पर प्रियंका मिश्रा फिर से चर्चाओं में आ गई हैं. 

ससुराल वालों के खिलाफ आरोप लगाते हुए कई रील्स शेयर कीं

रील्स में सुना जा सकता है कि वे अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगा रही हैं. ससुराल वालों के साथ-साथ वे अपने पति के खिलाफ भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि पति की कई लड़कियों के साथ दोस्ती है. वहीं ससुराल वाले पति को समझाने के बजाए उल्टा उन्हीं का उत्पीड़न कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि उनके फोन में ससुराल वालों की रिकॉर्डिंग भी हैं. हालांकि इंडिया डेली लाइव इन वीडियो रील्स की पुष्टि नहीं करता है.