menu-icon
India Daily
share--v1

जमशेदपुर में नए साल की पार्टी से लौट रहे 6 दोस्तों की मौत, तेज रफ्तार कार हुई थी हादसे की शिकार

झारखंड के जमशेदपुर से सोमवार सुबह बड़ी खबर आई. नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे 8 दोस्त हादसे के शिकार हो गए. हादसे में 6 लड़कों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस एरिया की है.

auth-image
Om Pratap
Jamshedpur road accident 6 friends died after celebrating new year party

हाइलाइट्स

  • कार सवार 8 में से 6 लड़कों की घटनास्थल पर हुई मौत
  • घायल दो लड़कों का स्थानीय अस्पताल में इलाज जारी

Jamshedpur road accident 6 friends died after celebrating new year party: जमशेदपुर में न्यू ईयर का जश्न मनाकर कार से लौट रहे 8 लड़के हादसे के शिकार हो गए. हादसे में 6 लड़कों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, सभी 8 लड़के दोस्त थे और वे एक ही कार में सवार होकर नए साल का जश्न मनाने निकले थे. बताया जा रहा है कि लौटने के दौरान उनकी कार सर्किट हाउस एरिया के पास डिवाइडर से टकराकर हादसे की शिकार हो गई. 

जानकारी के मुताबिक, कार सवार 8 में से 6 लड़कों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उधर, हादसे की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मृतक के परिजनों को इस संबंध में जानकारी दी. 

कुलुप्तांगा इलाके के रहने वाले थे सभी मृतक

बताया जा रहा है कि कार हादसे के शिकार सभी 6 मृतक RIT थाना क्षेत्र के कुलुप्तांगा के रहने वाले थे. सभी आठ लड़के रविवार शाम को शहर के किसी होटल में नए साल के जश्न में शामिल होने गए थे. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइर से टकराने के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन के जरिए शवों को निकाला. 

कार सवार दो लड़कों की बची जान

पुलिस के मुताबिक, हादसे की शिकार कार में सवार दो लड़के गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायल लड़के शहर के बाबा आश्रम इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं. दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.