menu-icon
India Daily
share--v1

चाकू लेकर मंदिर पहुंचा शख्स, तंत्र-मंत्र पढ़कर काट डाली अपनी जीभ, रूह कंपा देने वाली घटना

गांव वालों ने बताया कि शख्स ने कुछ मन्नत मांगने के लिए अपनी जीभ की बलि दी है. उन्होंने कहा कि शख्स की पत्नी भी गूंगी है.

auth-image
India Daily Live
  Man cut his tongue in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक रूप कंपा देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 33 साल का शख्स चालू लेकर मंदिर पहुंचा और फिर अपनी जीभ काटकर भगवान को चढ़ा दी. पूरा दृश्य देखकर लोग कांप उठे. दर्द में तड़प रहे घायल शख्स को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

तंत्र-मंत्र पढ़ने के बाद चढ़ा दी जीभ की बलि
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार सुबह दुर्ग जिले के अंजोरा पुलिस चौकी सीमा के अंतर्गत थनौद गांव की है. गांव का निवासी राजेश्वर निषाद गांव के तालाब के पास बने शिव मंदिर में गया और वहां कुछ तंत्र-मंत्र बढ़ने के बाद चाकू से अपनी जीभ काट डाली और उसे मंदिर के पास एक पत्थर पर रख दिया. वहां मौजूद लोगों ने तुरंत शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हुए चाकू को बरामद कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

मन्नत पूरा करने के लिए चढ़ाई जीभ
गांव वालों ने बताया कि राजेश्वर निषाद की पत्नी गूंगी है. उन्होंने कहा कि राजेश्वर निषाद ने मन्नत को पूरा करने के लिए भगवान शिव को जीभ की बलि दी है. वहीं पुलिस ने कहा कि निषाद ने जीभ क्यों काटी इसका सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. प्रथम दृष्टया यह मामला अंधविश्वास का प्रतीत होता है. मामले में आगे की जांच जारी है.