menu-icon
India Daily
share--v1

रेप, किडनैपिंग के मामले में SIT ने एचडी रेवन्ना को हिरासत में लिया

रेप व किडनैपिंग मामले में प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना को एसआईटी ने हिरासत में लिया है.

auth-image
India Daily Live
HD Revanna

रेप व किडनैपिंग मामले में प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना को एसआईटी ने हिरासत में लिया है. बता दें कि हासन सीट से एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना पर महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने और आरोप लगाने वाली एक महिला को किडनैप करने का आरोप है. 

सूत्रों के मुताबिक एचडी रेवन्ना को कर्नाटक पुलिस की विशेष जांच दल (SIT) ने पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के घर से हिरासत में लिया गया. इससे पहले एचडी रेवन्ना ने स्थानीय अदालत से अपहरण के मामले में गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा मांगी थी लेकिन उनकी याचिका को ठुकरा दिया गया था. कोर्ट से राहत ना मिलने के तुरंत बाद कर्नाटक पुलिस ने एचडी रेवन्ना को हिरासत में लिया है.

क्या है रेवन्ना पर आरोप
एचडी रेवन्ना पर अपहरण का आरोप लगा है. रेवन्ना पर आरोप है कि उन्हें एक साथी ने 20 साल के एल लड़के की मां का अपरहण किया है.

जिस महिला का अपहरण किया गया है वह रेवन्ना के घर पर काम किया करती थी और महिला ने प्रज्वल रेवन्ना और एचडी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. यौन उत्पीड़न को लेकर महिला और उसके बेटे राजू एचडी ने सेक्स वीडियोज वायरल होने के बाद दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

आरोप है कि महिला को कथित तौर पर एचडी रेवन्ना के रिश्तेदार सतीश बबन्ना ने 29 अप्रैल को कथित तौर पर किडनैप कर लिया था और उसको कालेनल्ली स्थित रेवन्ना के करीबी सहायक राजशेखर के फार्महाउस पर बंधक बनाकर रखा था.  रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने और ब्लैकमेल करने के लिए उनकी वीडियो बनाने के आरोप हैं.

सेक्स टेप वायरल होने के बात सामने आ रहीं पीड़िता

इस मामले में पहला केस 28 अप्रैल को दर्ज हुआ था, जब उनके घर काम करने वाली एक 47 साल की महिला ने प्रज्वल और उनके पिता एचडी रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.  इसके बाद दूसरा मामला 1 मई को दर्ज हुआ जब एक 44 वर्षीय महिला और हासन जिला पंचायत की पूर्व सदस्य ने प्रज्वल पर कई बार रेप करने का आरोप लगाया. वहीं तीसरा मामला  2 मई को दर्ज हुआ