menu-icon
India Daily
share--v1

राम मंदिर देखने जाएंगे या नहीं! जानिए स्टार क्रिकेटर गौतम गंभीर का जवाब

Gautam Gambhir On Ayodhya Ram Temple: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर रहे गौतम गंभीर अपने बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने राम मंदिर को लेकर बयान दिया है.

auth-image
Shubhank Agnihotri
Gambhir

हाइलाइट्स

  • राम मंदिर देश के लिए गर्व और सम्मान की बात

Gautam Gambhir On Ayodhya Ram Temple: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर रहे गौतम गंभीर अपने बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. गंभीर को उनके तीखे और चुटीले बयानों और विश्लेषणों के लिए जाना जाता है. शुक्रवार की रात को गंभीर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक सेशन रखा. इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए. 

देश के लिए गर्व और सम्मान की बात

इस सेशन के दौरान यूजर ने पूछा कि क्या वे अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को देखने जाएंगे या नहीं. गंभीर ने इस प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि हां बिलकुल. यह पूरे देश के लिए गर्व और सम्मान की बात है. मैं इसमें शामिल सभी लोगों को बधाई देता हूं. इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं. 

 

विवादित बयानों से फायदा किसे? 

एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा कि आप विवादित बयान क्यों देते हैं? इस पर गंभीर ने कहा कि ऐसे बयानों से किसे फायदा होता है. मैं वो करता हूं जो मुझे महसूस होता है. यह बात आपको सोचनी चाहिए कि आखिर विवादों से फायदा किसे होता है? 

प्रतिष्ठा समारोह की जोर-शोर से हो रही तैयारियां 

आपको बता दें कि राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को प्रस्तावित है. ऐसे में इस समारोह को भव्य और शानदार बनाने के लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. इस समारोह से पहले ही शहर की एक प्रमुख सड़क को सूरज की थीम वाले सूर्य स्तंभों से डेकोरेट किया जा रहा है. रात में लाइट जलने पर यह सूर्य जैसा दिखता है. इस प्रकार के 40 स्तंभ धर्म पथ पर लगाए गए हैं.